अन्नू कपूर ने बताया अपना दर्द, “पसंद ना आने पर भी करना पड़ता है ऐसा काम, परिवार का पेट पालना है”

अन्नू कपूर भले ही इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं लेकिन उनकी ज़िंदगी आम लोगों की तरह ही है. उनहोंने ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो ना चाहते हुए भी कुछ प्रोजेक्ट कर लेते हैं क्योंकि उन्हें अपना घर चलाना है और अपने परिवार का पेट पालना है

अन्नू कपूर (Annu Kapoor) बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं. कैरक्टर रोल में अन्नू कपूर का कोई मुकाबला नहीं है. बड़ा पर्दा हो या छोटा, अन्नू कपूर ने अपनी एक्टिंग की छाप हर जगह छोड़ी है. अन्नू कपूर ने अपने करियर में छोटे और बड़े रोल किए हैं. फिल्म और टीवी में काम करने के बाद अन्नू कपूर अब ओटीटी पर भी नज़र आने वाले हैं. उनकी वेब सिरीज़ ‘क्रैश कोर्स’ जल्द ही रिलीस होगी. अपनी सिरीज़ के चलते अन्नू कपूर खूब चर्चा में हैं और जमकर इंटरव्यू भी दे रहे हैं. उनहोंने ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उनहोंने अपने काम को लेकर दिल खोलकर बातें की.

अन्नू कपूर भले ही इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं लेकिन उनकी ज़िंदगी आम लोगों की तरह ही है. उनहोंने ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो ना चाहते हुए भी कुछ प्रोजेक्ट कर लेते हैं क्योंकि उन्हें अपना घर चलाना है और अपने परिवार का पेट पालना है. अन्नू ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में कहा, “मैंने पैसों के लिए ऐसे प्रोजेक्ट किए जो मुझे पसंद भी नहीं थे. मैं टेलीविजन में काम नहीं करना चाहता था, लेकिन पैसों के लिए मुझे न चाहते हुए भी काम करना पड़ा. अब कलाकारों को ओटीटी और टीवी पर आने में कोई झिझक नहीं होती जबकि पहले इन माध्यमों को नीचा देखा जाता था.”

पैसों की बात बात पर एक्टर कहते हैं, “ सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम करता हूं. कई बार कंटेंट पसंद न आने पर भी मुझे कई प्रोजेक्ट करने पड़ते हैं. मैं इन सबसे काफी आहत और निराश होता हूं, लेकिन मैं क्या कर सकता हूं? मुझे अपना घर भी चलाना है. अपने परिवार का पेट भी पालना है. मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूं. मैं 40 साल बाद भी एक बहुत छोटा संघर्षशील एक्टर हूं.”

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने कहा था, “जिसे फिल्म पसंद नहीं आई उन्हें नहीं देखना चाहिए”, अब पड़ा भारी, देखें वीडियो