Aashiqui 3: अनु अग्रवाल क्या आशिकी 3 से करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी? इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

Aashiqui 3: एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने हाल ही में आशिकी 3 का हिस्सा बनने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. जल्द ही वो फिर से बॉलीवुड में वापस आ सकती हैं.

Bollywood News: आशिकी फिल्म से रातोंरात स्टार बनने वाली अनु अग्रवाल आजकल खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में अनु इंडियन आइडल शो में भी नजर आई थी. जिसके बाद वो लगातार इंटरव्यू पर इंटरव्यू दे रही हैं. अनु अग्रवाल ने अपनी पहली फिल्म से ही आग लगा दी थी. कई सालों तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद अब अनु जल्द ही बॉलीवुड में फिर से एंट्री मारने वाली हैं. लेकिन किस फिल्म से इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. वहीं इसी बीच हाल ही में अनु ने एक इंटरव्यू के दौरान आशिकी 3 को लेकर बात की. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, दुबई पुलिस ने लिया हिरासत; जानिए पूरा मामला

अनु अग्रवाल ने आशिकी 3 को लेकर की बात 

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से अनु अग्रवाल ने खास बातचीत की. जिसमें अनु ने कई राज खोले. उनसे जब पूछा गया कि क्या वो आशिकी 3 का हिस्सा होंगी. इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘अभी तक कुछ पक्का नहीं हुआ है. जब सब फाइनल हो जाएगा तो इस बारे में मैं आपको जरूर बताऊंगी’. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, ‘बॉलीवुड में मैं जल्द ही वापसी करने वाली हूं जिसके बारे में आपको जल्द अच्छी खबर सुनने को मिलने वाली है’. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

साल 1990 में आई थी आशिकी 

बता दें, साल 1990 की सुपरहिट फिल्म रही थी आशिकी. इस फिल्म में अनु अग्रवाल के साथ राहुल रॉय लीड रोल में थे. इस फिल्म को मेहश भट्ट ने बनाया था. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने सभी कमाल के थे. जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था.

आशिकी 3 को लेकर चर्चा 

वहीं अब आशिकी 3 को लेकर खूब चर्चाएं हैं. 2o13 में आशिकी 2 रिलीज हुई थी जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं अब आशिकी 3 को लेकर खबरें हैं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन अहम  भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक के साथ कोई नई एक्ट्रेस देखने को मिलने वाली है.

यह भी पढ़ें: HBD Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का जुड़ चुका है कई नामी स्टार्स के साथ नाम, विराट कोहली के साथ था अफेयर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.