The Accidental Prime Minister Trailer: अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में से एक अनूपम खेर (Anupam kher) की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। इस ट्रेलर में अनूपम खेर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री ( Former Prime Minister) मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में से एक अनूपम खेर (Anupam kher) की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। इस ट्रेलर में अनूपम खेर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री ( Former Prime Minister) मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं, फिल्म में संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनुपम खेर की इस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था।

अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर में राजनीति के बड़े दिग्गजों के लाइफस्टाइल, नजरिए, राजनीतिक सोच, विचार, बोली और पहनावें को बेहतरीन तरीके से उतारने की कोशिश की गई है। यदि पूरे ट्रेलर की बात करें तो इसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ-साथ मनमोहन सिंह की जिंदगी को एक जीवंत नाटक के जरिए लोगों के सामने बखूबी दर्शाने की कोशिश की गई है। वहीं, इस ट्रेलर में मनमोहन सिंह के कार्यकाल में आए उतार-चढ़ाव को भी दिखाना प्रयास किया गया है । इन चारों किरदारों के बाद जो किरदार इस ट्रेलर में जोश से भरा हुआ नजर आया है वो है  संजय बारू का किरदार जिसे अक्षय खन्ना निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में देश के कई गंभीर मुद्दों जैसे न्यूक्लियर डील, कश्मीर के मामले को भी दर्शाने की कोशिश की गई है। यहां तक कि राहुल गांधी को पार्टी की भागदौड़ सौपने को लेकर भी जो विचारधारा उस समय बनी थी उसको भी  लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया गया है।

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बिनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पुरी कर ली थी जिसके बाद उनका कहना था कि इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा। वहीं, अनुपम ने कुछ वक्त पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे थे। वहीं, कुछ दिन पहले अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह की आवाज में ट्रेलर के लॉन्च होने की डेट की जानकारी अपने फैंस को दी थी।

यहां देखिए  ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर…

इसके साथ ही अनुपम खेर ने अपने और अक्षय खन्ना के किरदार से जुड़ा हुआ एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में दोनों काफी दमदार नजर आ रहे हैं। पोस्टर में मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर और संजय बारू की भुमिका में अक्षय खन्ना दिखाई दे रहे हैं। यहां तक की अपने और अक्षय खन्ना का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अक्षय के लिए तारीफों के पुल भी बांधे।

यहां देखिए बॉलीवुड से जुड़ा हुआ वीडियो…

देखिए  ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म से जुड़े कुछ पोस्ट…

अपने ट्रेलर के बारे में कुछ ऐसे बताते नजर आएं अनुपम खेर…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।