कश्मीरी पंडित की हत्या पर भड़के अनुपम खेर, कहा- ये उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है, जो ‘द कश्मीर फाइल्स’..

अनुपम खेर ने कहा- यह बेहद शर्मनाक है कि आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार हो रहे हैं. वे अपने लोगों की हत्या कर रहे हैं. वे उन सभी को मार रहे हैं. जो भारत के साथ खड़े हैं. ये पिछले 30 सालों से हो रहा है. आप इसकी जितनी भी निंदा करें. कम है. हमें इस मानसिकता को बदलना ज़रूरी है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक हैं. वह इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त अदकारी के अलावा अपने बेबाक अंदाज़ और बुलंद अवाज के लिए भी जाने जाते हैं. जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा में आए हैं. अनुपम खेर ने जम्मू कश्मीर के शोपियां (Shopian) में हुई कश्मीरी पंडित की हत्या की कड़ी निंदा की है. अभिनेता ने शोपियां में हुई दिल दहला देने वाली घटना पर प्रतिक्रिया दी और इसे शर्मनाक बताया है.

Anupam Kher

यह बेहद शर्मनाक है

दरअसल, एएनआई से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा- यह बेहद शर्मनाक है कि आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार हो रहे हैं. वे अपने लोगों की हत्या कर रहे हैं. वे उन सभी को मार रहे हैं. जो भारत के साथ खड़े हैं. ये पिछले 30 सालों से हो रहा है. आप इसकी जितनी भी निंदा करें. कम है. हमें इस मानसिकता को बदलना ज़रूरी है.

उन तमाम लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है

अनुपम खेर आगे बात करते हुए कहा-यह उन तमाम लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है. जो कश्मीर फाइल्स को काल्पनिक बता रहे थे. पांच लाख लोग. जो अपने ही घरों से निकाल दिए गए. उनके बारे में कहा जा रहा था कि ये नहीं हो सकता. अब मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आपसे बड़ा पाखंडी कोई और नहीं हो सकता. मैंने आपसे बड़ा पाखंडी अपनी ज़िन्दगी में नहीं देखा. आख़िर सरकार कितने लोगों को सुरक्षा देगी. ये शर्मनाक है कि अभी भी कश्मीर में वही अत्याचार हो रहे हैं.

Anupam Kher

अनुपम खेर वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर जल्द ही कंगना रनोट की फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ में नज़र आने वाले हैं. इस फ़िल्म में वह जय प्रकाश नारायण के रोल में नज़र आएंगे. इसके अलावा वह रवि तेजा की फ़िल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में भी दिखेंगे. वहीं रजनीकांत अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘जेलर’ में नज़र आएंगे. जिसकी शूटिंग अगस्त-सितंबर के बीच हैदराबाद में शुरू होगी. उन्हें आखिरी बार फ़िल्म ‘अन्नाथे’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दिया “Sorry”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं