अक्षय कुमार से मिलने थाईलैंड में स्कूटर टैक्सी से पहुंचे अनुपम खेर, वीडियो के जरिए दिया ये खास मैसेज

अनुपम खेर(Anupam Kher) के एक स्कूटर ट्रैक्सी से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मिलने पहुंचे और इसे फन और एडवेंचर्स वाली ट्रिप बताया। अनुपम खेर ने इसका वीडियो भी बनाया और ट्विटर पर शेयर भी किया है।

अक्षय कुमार और अनुपम खेर। (फोटोः फेसबुक)

अक्षय कुमार इन दिनों रोहित की शेट्टी की फिल्म में सूर्यवंशी (Sooryavanshi)  की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इस दौरान उनके अच्छे दोस्त और एक्टर अनुपम खेर उनसे सरप्राइजिंग तरीके से मिलने पहुंचे।अनुपम खेर के एक स्कूटर ट्रैक्सी से अक्षय कुमार से मिलने पहुंचे और इसे फन और एडवेंचर्स वाली ट्रिप बताया। अनुपम खेर ने इसका वीडियो भी बनाया और ट्विटर पर शेयर भी किया है।

अनुपम खेर (Anupam Kher Video) इस वीडियो में कह रहे हैं कि वह अपने दोस्त अक्षय कुमार से मिलने के लिए उनके होटल जा रहे हैं, पटाया में। वह आगे कहते हैं, ‘अक्षय कुमार सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। मैं अपने दोस्त के स्कूटर टैक्सी से जा रहा हूं। अगर मेरे सिर पर बाल होते तो वह हवा से बातें करते। लेकिन मैंने सिर पर टोपी पहन रखी है और उस पर हेलमेट भी पहना हुआ है।’

यहां देखिए अनुमप खेर का वीडियो पोस्ट-

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर  ने लिखा, ‘पटाया, थाइलैंड में पिछली रात यह काम किया। मैंने अपने दोस्त अक्षय कुमार से मिलने के लिए स्कूटर टैक्सी ली। यह बहुत मजेदार और अडवेंचरस था। मेरे साथ राइड इंजॉय कीजिए।

अक्षय कुमार ने दिया ये रिस्पांस

अनुपम खेर के वीडियो पोस्ट पर अक्षय कुमार (Akshya Kumar) ने प्यारा रिस्पांस दिया है। अक्षय कुमार ने लिखा,’ मुझे यकीन था मेरे दोस्त तुम कुछ ऐसा करोगे, जिससे की मैं पूरी तरह से सरप्राइज हो जाऊं और यह बहुत अच्छा अहसास है।’

यहां देखिए अक्षय कुमार रिस्पांस मैसेज-

दोनों ने साथ की कई फिल्में

आपको बता दें कि अनुपम खेर और अक्षय कुमार (Anupam Kher Akshay Kumar) बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर होने के साथ-साथ बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों ने साथ में बेबी, टॉयलेटः एक प्रेम कथा, जान-ए-मन और स्पेशल 26 सहित कई फिल्में की हैं।

यहां देखिए विवेक ओबेरॉय पर क्यों भड़के अनुपम खेर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।