अनुपम खेर की माँ, भाई-भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher)की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

अनुपम खेर की माँ और भाई की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher)की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। अनुपम ने अपने ट्वीट में एक वीडियो के जरिए बताया कि उनकी माँ, भाई-भाभी और भतीजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

अनुपम खेर ने अपने वीडियो में कहा कि मेरी मां दुलारी (Anupam Kher Mother Corona Positive) Covid-19 संक्रमित पाई गई हैं। उनमें हल्के लक्षण दिखे हैं। मां को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इसी के साथ ही भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मैंने भी कोरोना जांच करा ली है और टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही मैंने बीएमसी को इंफॉर्म कर दिया है।

एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला किया गया सील, सिक्‍योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दूसरी तरफ बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्‍चन की सेहत को लेकर नानावटी अस्पताल से हेल्थ रिपोर्ट आ गई है। इसमें उनका स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ हैं। शनिवार शाम को उनको नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। उन्‍होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है।

वहीं एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का बंगला भी सील कर दिया गया। रेखा के बंगले पर लगे सिक्‍योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी को देखते हुए बांद्रा बैंडस्‍टैंड स्थित उनके बंगले पर बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है।

नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन किया जारी, जानें कैसी है तबियत

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.