Anupam Kher ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की की तारीफ, यूजर्स ने कही ये बात …

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) जितना अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही वो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। अक्सर अनुपम (Anupam Kher) देश के बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं। फ़िलहाल अनुपम (Anupam Kher) वाराणसी ट्रिप पर हैं। इस दौरान उन्होंने अपने ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया हैं। जो की पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) का हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम (Anupam Kher) इस एक्सप्रेस-वे की जानकारी देते हुए तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) की की तारीफ:

बता दें, अनुपम खेर (Anupam Kher) वाराणसी यात्रा के दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) का वीडियो शूट किया और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम (Anupam Kher) ने लिखा कि, लखनऊ से वाराणसी के रास्ते पर पूर्वांचल एक्सप्रेस -वे (Purvanchal Expressway), जिसका उद्घाटन हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा हुआ। इस हाईवे में यात्रा करना किसी भी यूरोपीय और अमेरिकी हाईवे जैसा हैं। वाकई यह हमारे लिए गर्व की बात है। नितिन गडकरी, योगी आदित्यनाथ और पूरी टीम को धन्यवाद, जिन्होंने इस सड़क को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।’

फैंस ने ये कहा :

वही अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा शेयर किये वीडियो पर यूज़र्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, ‘तो इंडिया में ही रहो सर ..कहा जॉब के लिए अमेरिका जैसी छोटे देश में रहते हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘कृपया आपके द्वारा भुगतान किए जाने वाले टोल की गणना करें और अपनी यात्रा पूरी करने के बाद उसे यहां रखें।’, वही तीसरे ने लिखा, ‘यात्रा मंगल मय हो’। ऐसे तमाम यूज़र्स ने अनुपम खेर के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Karanvir Bohra के खिलाफ हुआ केस दर्ज, महिला के साथ 1.99 करोड़ रुपयों का किया धोखा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.