पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़कें अनुपम खेर, कहा-ज्यादा बोलना बकवास हो सकता है

अनुपम खेर, नवजोत सिंह सिद्धू के कमेंट से बहुत ही आहत हुए हैं। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। अनुपम खेर ने कहा कि कई बार बहुत ज्यादा बोलते हैं, तो यह बकवास बात भी हो सकती है।

नवजोत सिंह सिद्धू और अनुपम खेर।

वेलेंटाइन डे को हुए पुलवामा अटैक में 40 से ज्यादा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान शहीद हो गए। इससे पूरा देश आहत है। ऐसे में जब पूरा देश इस दुर्घटना की निंदा कर रहा है, तब कांग्रेस नेता और कपिल शर्मा शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू एक बयान देते हैं और देश के नागरिकों को गुस्सा दिलाते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की हरकतों की वजह से पूरे देश और व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था,’यह एक कायराना हरकत है और मैं इसकी निंदा करता हूं। हिंसा का हमेशा विरोध किया जाना चाहिए और जो लोग ऐसा करते है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।’ नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान से पूरा देश भड़क गया। इससे बॉलीवुड स्टार्स में भी उनके प्रति गुस्सा भड़का है। एक्टर अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है।

ज्यादा बोलना बकवास हो सकता है

अनुपम खेर ने ट्वीटर पर नवजोत सिंह सिद्धू पर संवेदनशील कमेंट्स के लिए निशाना साधा है। अनुपम खेर ने लिखा,’कई बार जो बहुत ज्यादा बोलते हैं, तो वो बकवास बात भी हो सकती है।’ अनुपम खेर, नवजोत सिंह सिद्धू के कमेंट से बहुत ही आहत हुए हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर जम्मू कश्मीर के पुलवामा हुए आतंकवादी हमले का विरोध किया है।

नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकाला

नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो‘ से सोनी चैनल ने निकाल दिया है। सोनी चैनल का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पुलवामा अटैक पर अतिसंवेदनशील टिप्पणी करने की वजह से शो से बाहर निकाला गया है और उनके बदले अर्चना पूरन सिंह को शो में लाया जाएगा। हालांकि अर्चना पूरन सिंह पुलवामा अटैक से पहले ही एक वीडियो के जरिए शो का हिस्सा होने की पुष्टि कर दी थी।

यहां देखिए नवजोत सिंह सिद्धू का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।