अनुपम खेर ने कहा- “बाइडन भाई को मोदी जी अच्छे लगते है!”, वायरल वीडियो किया शेयर …

अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर अपने फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते ही हैं साथ ही अपने बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियों में नजर आ जाते हैं। अपनी अदाकारी से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेक्शन हो अक्सर वो अपनी पोस्ट शेयर करते रहते है। हाल ही में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की तारीफ करते हुए अनुपम (Anupam Kher) ने वीडियो शेयर किया था। इसमें दो राय नहीं की अनुपम पीएम नरेंद्र मोदी के फैन हैं। अक्सर उनके पोस्ट और बयानों से झलका हैं की वो पीएम मोदी के कितने बड़े फैंस हैं। हालांकि अब एक बार फिर अनुपम ने पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया हैं।

पीएम मोदी का वीडियो किया शेयर :

बता दें, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 के 48वें शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी के म्यूनिख पहुंचे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर समिट की कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस बीच समिट का एक वीडियो एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पीएम मोदी से मिलने के लिए बड़ी खुशी के साथ आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, पीएम मोदी भी इसी गर्मजोशी के साथ बाइडेन से मिलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम (Anupam Kher) ने लिखा कि, “बाइडन भाई को मोदी जी अच्छे लगते है! कितने प्यार से गये मिलने! श्रीमान राष्ट्रपति श्रीमान प्रधान मंत्री को पसंद करते हैं। इतने प्यार से वह उनसे मिलने पहुंच गए!!” वही अनुपम खेर के इस पोस्ट पर यूज़र्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की हैं।

इस फिल्म में अनुपम आएंगे नजर :

अनुपम खेर (Anupam Kher) के काम की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में जल्द नजर आएंग। इसके अलावा संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आईबी 71’ में नजर विद्युत जामवाल के साथ नजर आएंगे।

 

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्‍त का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे है फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.