अनुपम खेर ने कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर ट्वीट कर कही ये बड़ी बात !

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' में वो भारत की पूर्व महिमा प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाते नजर आ रही हैं। यह फिल्म उस समय को दर्शाती जब भारत में साल 1971 में 'इमरजेंसी' का ऐलान किया गया था। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर और टीज़र शेयर किया था। फिल्म के टीज़र को देखने के अनुपम खेर (Anupam Kher) ने फिल्म के बारे ट्वीट किया हैं।

Anupam Kher and Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने फैंस और चाहने वालो के बीच हर मुद्दों पर अपनी बातें शेयर किया करते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अनुपम खेरअनुपम खेर (Anupam Kher) राजनितिक मुद्दों पर भी अपनी रॉय पेश करते रहते हैं। अनुपम अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म की बात करे तो आखिरी बार उनको ‘द कश्मीर फाइल्स’ में देखा गया था। हाल ही में अनुपम खेर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। और उनको रुद्राक्ष की माला भी भेंट की। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। वही इस बीच अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने हैंडल से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट :

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में वो भारत की पूर्व महिमा प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाते नजर आ रही हैं। यह फिल्म उस समय को दर्शाती जब भारत में साल 1971 में ‘इमरजेंसी’ का ऐलान किया गया था। हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर और टीज़र शेयर किया था। इस टीज़र में कंगना का दमदार अंदाज लोगो को खूब पसंद आया हैं। वही कंगना (Kangana Ranaut) के इस दमदार अंदाज को देखने के बाद एक्टर अनुपम खेर अनुपम खेर (Anupam Kher) खुद को रोक नहीं पाए और एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) की फिल्म को लेकर ट्वीट कर डाला। अनुपम खेर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने फिल्म का पोस्टर और टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘डिअर कंगना रनौत ! ‘इमरजेंसी’ क्या शानदार टीज़र है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! मेरे दादा जी कहते थे, “बहते हुए दरिया को कोई नहीं रोक सकता!” जय हो!👍👏😍।’

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

 

आपको बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ के टीज़र को देखने के बाद उनके फैंस काफी एक्ससिटेड हैं। यह फिल्म 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आई थी। इसके बावजूद कंगना दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने में कामयाब नहीं रहीं।

 

मौनी रॉय ने समुद्र किनारे टॉपलेस होकर बैक फ्लॉन्ट करते शेयर की अपनी तस्वीर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.