अनुपम खेर ने शेयर किया ‘होटल मुंबई’ का पहला पोस्टर, बताया किस दिन रिलीज होगी ‘सांसे रोक देने वाली’ ये फिल्म

अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म होटल मुंबई का आधिकारिक पोस्टर शेअर किया है। यह फिल्म मुंबई आतंकवादी हमले पर बेस्ड है। उन्होंने बताया कि फिल्म न्यूयॉर्क और लॉस एजिंल्स के सिनेमाघरों में 22 मार्च को और पूरे विश्व में 29 मार्च को रिलीज होगी।

फिल्म होटल मुंबई के एक सीन में एक्टर अनुपम खेर।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को अच्छा रिस्पोंस नहीं मिलने पर अनुपम खेर थोड़ा हताश तो हुए लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग लेकर मिली प्रशंसा पर खुशी जताई है। फिल्म के रिलीज होने के बाद अनुपम खैर न्यूयॉर्क चले गए हैं, वह यहां एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क से ही सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘होटल मुंबई’ का पहला पोस्टर शेयर किया है।

अनुपम खेर ने ‘होटल मुंबई’ का पोस्टर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा,’ यह एक ऐसी फिल्म जो सबकी सांसे रोक देगी क्योंकि यह भावनात्मक रूप से बहुत ही लुभावनी है। मैं अपनी फिल्म ‘होटल मुंबई’ के पहले आधिकारिक अमेरिकी पोस्टर को शेयर करते हुए बहुत ही खुश और एक्साइटेड हो रहा हूं। फिल्म न्यूयॉर्क और लॉस एजिंल्स के सिनेमा घरों में 22 मार्च को और पूरे विश्व में 29 मार्च को रिलीज होगी।’

पोस्टर में एक एके 47 मशीन गन पर मुंबई का होटल ताज दिखाया है। इस पर द गार्जियन सहित दो लोगों के रिव्यू जैसा कुछ कमेंट लिखा हुआ है। इसके ऊपर देव पटेल, आर्मी हैमर, नाजनीन बोनिआदी, अनुपम खेर, जैसन इसाक मुख्य भूमिका में है। पोस्टर के टॉप पर लिखा है कि 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले ने भारत के दिल को दहला दिया।

यहां देखिए फिल्म का पोस्टर

26/11 मुंबई हमले पर आधारित फिल्म

‘होटल मुंबई’ के पोस्टर से पहले ही फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज हो चुका है। फिल्म 2008 में मुंबई के होटल ताज, ओबरॉय होटल और छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर हुए आतंकी हमले पर आधारित है। इस आतंक हमले के दौरान तीन दिन तक सैंकड़ों लोगों को बंधक बना रखा था। फिल्म को ऑस्ट्रेलियाई निर्देशक एंथोनी मारस ने डायरेक्ट किया है।

विवादो में घिरी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’

आपको बता दें कि अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही विवादों में घिर गई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है। यह फिल्म डॉ. मनमोहन सिंह के पूर्व सलाहकार संजय बारु की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है।

यहां देखिए अनुपम खेर की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।