अनुपम खेर ने शेयर की अनोखी तस्वीर, बताया लॉकडाउन का ‘इफेक्ट’

कोरोना संकट से लोगों का बुरा हाल हो गया है। इस समय देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। Corona virus के कहर से बचने के लिए लोग घरों में ही रह रहे हैं।

कोरोना संकट से लोगों का बुरा हाल हो गया है। इस समय देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। Corona virus के कहर से बचने के लिए लोग घरों में ही रह रहे हैं। दफ्तर, बाजार, मॉल सब बंद हैं। ऐसे में ज्यादातर लोग अपना पूरा दिन शॉट्स और स्लीपर्स में ही निकाल देते हैं। ये आम लोगों के साथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी हो रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। अनुपम ने एक जूते की जोड़ी की फोटो शेयर की है। इस फोटो में जूतों पर पौधों की कोपलें निकली हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा है “लॉकडाउन इफैक्ट।”

आलिया भट्ट से यूजर ने पूछा- आपको आलिया कपूर बुला सकता हूं? आलिया ने दिया मजेदार जवाब

अनुपम खेर की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कोई इस फनी तस्वीर पर हंस रहा है तो कोई ये भी कह रहा है कि ये लॉकडाउन का इफैक्ट नहीं बल्कि ऐसा जूतों पर पॉलिश न करने की वजह से हुआ है। वहीं अनुपम ने एक फैंन के कॉमेंट लिखा है कि शोरूम कब खुलेंगे?

आपको बता देंं अनुपम खेर अक्सर आम मुद्दों पर अपनी राय देते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 36 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास अवसर पर अनुपम ने ट्विटर पर पोस्ट लिखकर लोगों का शुक्रिया अदा किया था।

कोरोना को मात देकर दूसरों के लिए जोया मोरानी बनी जीवनदाता, दूसरी बार किया प्लाज्मा डोनेट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.