लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर ने छिड़का आमिर खान के जख्मों पर नमक, कहा- ‘अगर आप पहले से ही…’

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है तो दूसरी तरफ अन्य सेलेब्स उनपर निशाना साध रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री के बाद अब सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आमिर को लेकर ताना मारा है.

  |     |     |     |   Updated 
लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर ने छिड़का आमिर खान के जख्मों पर नमक, कहा- ‘अगर आप पहले से ही…’

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. जहां एक तरफ उनकी बिग बजट फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है तो दूसरी तरफ अन्य सेलेब्स उनपर निशाना साध रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री के बाद अब सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आमिर को लेकर ताना मारा है.

आमिर खान (Aamir Khan) ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर चार साल बाद कमबैक किया था, लेकिन लोगों ने उनकी फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया. लाल सिंह चड्ढा के फेलियर से आमिर खान को काफी गहरा सदमा लगा है. अब अनुपम खेर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड पर अपने बयान से आमिर के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है.

अनुपम खेर ने इंडिया टुडे डॉट इन से बातचीत में ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड पर बयान दिया और इस पर आमिर खान को ही जिम्मेदार ठहराया है. इतना ही नहीं अनुपम खेर ने बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के खराब परफॉर्मेंस को लेकर भी आमिर खान पर ताना मारा है. बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा- अगर किसी को लगता है कि उन्हें कोई ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वो ऐसा करने के लिए पूरी तरह से आजाद हैं. ट्विटर पर अब हर रोज नए ट्रेंड शुरू हो जाते हैं.

बता दें कि साल 2015 में आमिर खान ने रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवार्ड्स में कहा था कि वो देश में होने वाली गंभीर घटनाओं से काफी ‘चिंतित’ हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने उनसे कहा कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए.

उस दौरान आमिर के बयान के बाद अनुपम खेर ने जमकर निशाना साधा था और कई ट्वीट्स भी किये थे. अनुपम खेर ने आमिर से सवाल किया कि ‘क्या आपने किरण राव से पूछा कि वो कौन से देश में जाना चाहती हैं? क्या आपने उन्हें बताया कि इस देश ने आपको आमिर खान बनाया है?’

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply