CAA और NRC पर अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल, कहा- कुछ लोगों को सिखाना जरूरी…

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर देश में चल रहे आम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देते हैं। अब अनुपम खेर ने सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर देश में चल रहे आम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देते हैं। इतना ही नहीं अनुपम खेर को प्रो गवर्नमेंट कहा जाता है। जिसके चलते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर नसुरद्दीन शाह से उनकी बहस भी हुई थी। अब अनुपम खेर ने सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर CAA और NRC को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव, उन्हें 72 साल से ट्रैफिक नियम समझ नहीं आ रहा है, खुले में शौच न करें ये सिखाने के लिए अरबों का विज्ञापन करना पड़ता है और तीन साल में जीएसटी समझ नहीं आ रही है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) दो दिन में ही समझ आ गया, एनआरसी भी कुछ ही दिन में समझ आ गया हैं।

अनूपम खेर ने अपने इस ट्वीट के साथ लिखा है कि “कभी कभी कुछ लोगों को समझाना ज़रूरी कि जो वो समझ रहे है या समझने की ऐक्टिंग कर रहें या लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे है वो बिल्कुल ग़लत है। मेरा मतलब CAA और NRC से है। आप तो समझ गए ना!! जय हो!!”

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) देश में चल रहे सभी मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं। कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है। अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.