अनुपम खेर ने कोरोना से लड़ने वाले प्रयासों के लिए पीएम मोदी का किया समर्थन, असफल बनाने वालो पर साधा निशाना

दरअसल लॉकडाउन के तीसरे चरण में सरकार ने जनता को कुछ रियायतें दे दी हैं। वहीं अनुपम खेर ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रयासों को जो लोग असफल कर रहे हैं उनको लेकर ट्वीट किया है।

एक्टर अनुपम खेर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

Anupam Kher Tweet: देश में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन जारी किया गया हैं। कोरोना से बचने के लिए सरकार पूरी प्रयासों में जूटी हुई हैं। इस बीच पीएम मोदी ने वीडियो के जरिए लोगों को संबोधित किया और घर में रहने की अपील की। इस कड़ी में पीएम के प्रयासों के समर्थन के कई कलाकार सामने आए। ठीक इसी तरह बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) भी सामने आए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अकसर समसामियक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) अकसर अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं।

दरअसल लॉकडाउन के तीसरे चरण में सरकार ने जनता को कुछ रियायतें दे दी हैं। वहीं अनुपम खेर ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रयासों को जो लोग असफल कर रहे हैं उनको लेकर ट्वीट किया है। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कुछ लोग पूरा प्रयास कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और सरकार के प्रयासों को असफल करने की। उनका कमयाब होना मुश्किल है. दो कारण! एक, जो बदनाम कर रहे हैं उनका ट्रैक रिकॉर्ड इतना बुरा है, उनकी बातों पर यकीन करना मुश्किल है। दूसरा, सच्चे प्रयासों मे सच्चाई की खुशबू होती है.’ अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: Raveena Tandon ने बेटी के साथ कुछ इस अंदाज में बनाया टिकटॉक, वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश, देखें वीडियो

बता दे, देश में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा हैं। अब तक देश में संक्रमित मामलें लगभग 50000 के करीब आगया हैं। वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3900 नए मामले सामने आए हैं और 195 लोगों की मौत हुई है।

यह भी पढ़े: फिल्म भारत के सेट पर कटरीना कैफ कुछ इस अंदाज में बनी थी सुनील ग्रोवर की फोटोग्राफर, देखें वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: