अनुराग बासु की फिल्म इमली में कंगना रनौत नहीं आएंगी नजर, ये एक्ट्रेस उन्हें कर सकती है रिप्लेस

डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म इमली में कंगना रनौत नजर आने वाली थी। लेकिन अब फिल्म से इस एक्ट्रेस ने किनारा कर लिया है। उनकी जगह अब दीपिका पादुकोण के नजर आने की खबरें आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अनुराग बासु की फिल्म इमली में कंगना रनौत नहीं आएंगी नजर, ये एक्ट्रेस उन्हें कर सकती है रिप्लेस
कंगना रनौत(फोटो:विरल/मानव)

अनुराग बासु जल्द ही 2007 में आई अपनी फिल्म ‘ लाइफ इन ए मेट्रो’ का सीक्वल ले कर आने वाले हैं। इसके अलावा ये अपनी एक और मूवी को लेकर तैयारी शुरू कर चुके हैं। उनकी इस फिल्म का नाम होगा ‘इमली’। इसमें पहले कंगना रनौत मुख्य किरदार में नजर आने वाली थी, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक अब इस एक्ट्रेस ने फिल्म से किनारा कर लिया है। उनके इस फिल्म को छोड़ने के बाद अनुराग नई लीड एक्ट्रेस की तलाश में जुट गए।

एंटरटेंनमेंट बेवसाइट बॉलीवुड हंगामा के अनुसार अब ‘इमली’ में इस एक्ट्रेस की जगह दीपिका पादुकोण नजर आ सकती है। हाल ही में डायरेक्टर ने दीपिका से इस बारे में बात की और ऐसे आसार हैं कि ये एक्ट्रेस इसके लिए हां कहने वाली हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने इस बारें में कुछ भी कंफर्म नहीं किया है।  अब देखना है कि इस बात में कितनी सच्चाई है। फिलहाल दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक'(Chhapaak) की शूटिंग में बिजी हैं।

वैसे कंगना रनौत के इस फिल्म को छोड़ने की वजह डायरेक्टर और उनके बीच ख्यालातों का मेल न होना वजह बताई जा रही है। हालांकि, अनुराग ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वो इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में करने वाले थे, लेकिन उस वक्त कंगना को अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के कुछ सीन रिशूट करने थे। जिससे वो इमली को वक्त नहीं दे पाईं। कंगना जल्द ही फिल्म ‘पंगा’ और ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए किस एक्ट्रेस का चेहरा भी नहीं देखना चाहती दीपिका पादुकोण…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply