Shocking: तापसी पन्नू ने छोड़ दी अनुराग बासु की मल्टी स्टारर फिल्म, ये है वजह

अनुराग बासु की 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो' के सिक्वल में वो नजर आने वाली थी। लेकिन अब खबरें हैं कि तापसी पन्नू ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया है।

तापसी पन्नू ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म को न कर दी है। अनुराग बासु की 2007 में आई फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सिक्वल में वो नजर आने वाली थी। लेकिन अब खबरें हैं कि तापसी पन्नू ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी पन्नू की फिल्म वूमनिया की शूटिंग शुरू हो चुकी है और तापसी पन्नू को अनुराग बासु की इस फिल्म की डेट्स के बारे में कन्फर्म जानकारी नहीं मिल पा रही थी। इसी के चलते तापसी ने इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया।

अनुराग बासु की इस फिल्म में राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। ऐसा भी कहा जा रहा था कि फिल्म में अनुराग, आदित्य रॉय कपूर के ऑपोजिट Tapsee Pannu को कास्ट करने जा रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं तापसी ने इस साल की धमाकेदार शुरूआत की है। दरअसल ‘ग्राजिया इंडिया’ मैगजीन (Grazia India Magazine) के जनवरी एडिशन में वह बतौर ‘कवर गर्ल’ नजर आई हैं। उन्होंने इसकी एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

शेयर की गई फोटो के कैप्शन में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लिखती हैं, ‘तापसी के बारे में कुछ बातें, जो मैं खुद कई वर्षों से जानने की कोशिश कर रही हूं। किकस्टार्ट 2019.’ बताते चलें कि पिंक, मुल्क, नाम शबाना, बेबी, मनमर्जियां जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से अपना लोहा मनवाने वालीं अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पिंक फिल्म के बाद तापसी एक बार फिर इस साल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वह अमिताभ के साथ बदला ‘फिल्म’ कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। गौरतलब है कि तापसी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हाजिरजवाबी के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में जब एक लड़के ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की तो तापसी के जवाब से उसकी बोलती बंद हो गई।

देखिए ये वीडियो…

देखिए तापसी पन्नू की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।