अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने कहा ये, फैंस ने कर दिया ट्रोल, पढ़िए क्या है वजह

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं होगा जिस दिन उन्होंने ट्विटर पर कुछ पोस्ट ना की हो। हाल ही में उन्होंने नए सलाल की स्वागत करते हुए एक ट्वीट पोस्ट की थी। हालाँकि जिस तरह निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जिस तरह उसपर कमेंट किया हैं उस वजह यह पोस्ट सोशल मीडिया पेपर वायरल हो रहीं हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (फोटो-ट्विटर)

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं होगा जिस दिन उन्होंने ट्विटर पर कुछ पोस्ट ना की हो। हाल ही में उन्होंने नए साल की स्वागत करते हुए एक ट्वीट पोस्ट की थी। हालाँकि जिस तरह निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जिस तरह उसपर कमेंट किया हैं उस वजह यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर पर लिखा हैं की – नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाक़ी हैं ; ज़्यादा परेशान होने की बात नहीं है , बस …. 19-20 ( उन्नीस बीस ) का ही फ़र्क़ है।

उसपर अनुराग कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखा हैं की “इस बार फ़र्क़ उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फ़र्क़ बहुत बड़ा है । फ़िलहाल आप कृपया अपनी सेहत का ख़याल रखें ।अपने हिस्से का आपने ७० के दशक में ही कर दिया था , तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहें हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ….हम भी देखेंगे”

वर्क फ्रंट की बात करे तो, 2020 में उनकी चार फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। ब्रह्मास्त्र, झुंड, चेहरे और गुलाबोसिताबो इस फिल्मों किरदार निभाने वाले हैं। ब्रश्मास्त्र में वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ और चेहरे में इमरान हाश्मी के साथ नज़र आने वाले हैं।

Salman Khan आए अपनी गैलेरी में और किया अपने फ़ैन्स का अभिवादन, देखे वीडियो