अनुराग कश्यप ने नरेंद्र मोदी को दी बधाई, लेकिन पूछ दिया ये गंभीर सवाल, पढ़कर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चुनाव जीतने की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने उनसे एक गंभीर सवाल भी किया है। डायरेक्टर का ये सवाल सुनकर आप भी एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashayp) एक ऐसे बॉलीवुड डायरेक्टर हैं, जो अपनी अलग और बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur)’ से लेकर ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘शाहिद’ और ‘देव डी’ कई लीक से हटकर फिल्में बनाई और तारीफें पाई हैं। ये डायरेक्टर फिल्मों के अलावा अपनी बेबाक बातों के लिए भी जाने जाते हैं। अपने इस अंदाज का परिचय उन्होंने हाल ही में एक बार फिर दिया है।

जी हां,चुनाव नीतजे आने के बाद अनुराग कश्यप (Anurag Kashayp Movies) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी को जीतने की बधाई दी है। इसके साथ ही इस डायरेक्टर ने अपने ट्वीट पर पीएम मोदी से एक चिंताजनक सवाल करते हुए पूछा है, ‘मैं ऐसे लोगों के साथ क्या करूं, जो आपकी जीत की खुशी मेरी बेटी को डरा-धमका कर मना रहे हैं?’ अनुराग ने इस ट्वीट के साथ उस कमेंट को भी शेयर किया है।

फिल्मों की बात करें, तो अनुराग कश्यप जल्द ही तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ ‘साड़ की आंख’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वालीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग ‘शूटर्स दादी’ प्रकाशी तोमर (82) और चंद्रो तोमर (87) के जीवन पर आधारित है। फिल्म में ‘मुक्काबाज’ फेम अभिनेता विनीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है।

इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया है। गौरतलब हो कि इस फिल्म के पूरा होने पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने काफी इमोशनल मैसेज लिखा था। फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा, हालांकि मेकर्स ने अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है।

 

जानिए फिल्म ‘सांड़ की आंख’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का लुक कैसा होगा…

वीडियो में देखिए एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर पर बॉलीवुड फिल्म बनने पर अनुराग कश्यप ने क्या रिएक्शन दिया…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।