अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की तस्वीरें हुईं वायरल, डायरेक्टर की लाडली का ये हॉट लुक कर देगा हैरान

डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap Hot Pics) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं, वह सोशल मीडिया में एक सेंसेशन हैं। आलिया कश्यप अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज के बेटी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की तस्वीरें हुईं वायरल, डायरेक्टर की लाडली का ये हॉट लुक कर देगा हैरान
अपने बेटी आलिया कश्यप के साथ अनुराग कश्यप। (फोटोः इंस्टाग्राम)

डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap Hot Pics) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं, वह सोशल मीडिया में एक सेंसेशन हैं। आलिया कश्यप अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज के बेटी हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस और फॉलोवर्स को अपनी रूटीन लाइफ के बारे में बताती रहती हैं। फैंस भी उनके तस्वीरें देखने पर काफी खुशी जताते हैं और अपने कमेंट करते हैं।

अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप काफी ग्लैमरस हैं और उनका डीवा लुक उनकी हर फोटो में दिख जाता है। हाल ही में आलिया कश्यप की छुट्टी मनाती कुछ बिकिनी वाली तस्वीरें वायरल हो गई हैं। आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह व्हाइट स्ट्रीप वाली ब्लू बिकिनी पहनी हुई है और वह एक पूल में उतर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा कि गोवा के सूरज को मिस कर रही हूं और इस डिप्रेशन भरे सीजन से नफरत करती हूं।

यहां देखिए उनका आलिया कश्यप का इंस्टाग्राम पोस्ट

View this post on Instagram

Missing Goa sun ☀️ hate this depressing season

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap) on

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार

इन तस्वीरों के देखकर आलिया कश्यप के  फैंस और फॉलोवर्स उनकी बॉलीवुड में एंट्री करने की मांग करने लगे हैं। कई लोगों ने कहा कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। आलिया कश्यप ने इस साल जनवरी में 18 साल पूरे कर लिए हैं।  आपको बता दें कि आलिया कश्यप (के 18वें बर्थडे पर हुई पार्टी के दौरान, डायरेक्टर और अनुराग कश्यप के खास दोस्त इम्तियाज अली (Imtiaz Ali Films) ने उनकी गैर हाजिरी में आलिया कश्यप का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान, आलिया को शैंपेन की बोतल खोलना भी सिखा रहे थे। इसका वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था।

मलाइका अरोड़ा का बिंदास अंदाज देखकर कायल हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर ही एक्टर ने कर दी ये मांग

यहां देखिए अनुराग कश्यप और रिपोर्टर के बीच किस मुद्दे पर हुई बहस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply