सोशल मीडिया पर उड़ी अनुराग कश्यप के मौत की अफवाह, अनुराग ने कहा- यमराज खुद घर वापस छोड़ गए

ट्विटर पर अफवाह फैली की 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' और 'सेक्रेड गेम्स' जैसी फ़िल्में और सीरीज़ बनाने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अब नहीं रहे। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धाजंलि भी दे दी।

अनुराग कश्यप की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर कब किस सेलेब्रिटी को ट्रोल कर दिया जाए या किसी को लेकर गलत अफवाह फैला दी जाए इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस बीच ट्विटर पर अफवाह फैली की ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी फ़िल्में और सीरीज़ बनाने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अब नहीं रहे। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धाजंलि भी दे दी। वहीं अनुराग कश्यप ने खु़द ट्वीट कर इस अफवाह पर मजेदार जवाब दिया है।

अनुराग कश्यप ने खुद की मौत की अफवाह पर ट्वीट करते हुए लिखा “कल यमराज के दर्शन हुए.. आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए । बोले- अभी तो और फ़िल्में बनानी हैं तुम्हें। तुम फ़िल्म नहीं बनाओगे और बेवक़ूफ़/भक्त उसका boycott नहीं करेंगे, तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे।”

सुशांत के सपनों को पूरा कर रही हैं बहन श्वेता, 11वें सपने के लिए चलाया कैंपेन

अनुराग की मौत की अफवाह ट्विटर अकाउंट @KRKBoxOffice से एक ट्वीट के बाद फ़ैल गई। इसमें ट्वीट कर लिखा गया ‘अनुराग कश्यप की आत्मा को शांति मिले। वह एक बेहतरीन कहानीकार थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे।’ इसके बाद कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि अनुराग कश्यप नहीं रहे। इतना ही नहीं एक यूजर ने इसे आत्महत्या तक बता डाला।

रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने वालीं शिबानी दांडेकर ने अब डिलीट कीं पोस्ट्स

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.