अनुराग कश्यप ने ट्विटर को कहा अलविदा, डिलीट किया अपना अकाउंट, आखिरी पोस्ट में यूं जताई नाराजगी

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Quits Twitter) ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। इसे डिलीट करने से पहले फिल्ममेकर ने दो ट्वीट करके नाराजगी जताई है और इसे छोड़ने की वजह बताई। जानिए क्या कहा उन्होंने ने।

अनुराग कश्यप ने अपना ट्वविटर अकाउंट डिलीट कर दिया(फोटो:ट्विटर)

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने ट्ववीट की वजह से कई बार वो सुर्खियों में भी रहते हैं। लेकिन बीती रात उन्होंने ट्विटर को अलविदा कह दिया। रात करीब 9 बजे उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया। इसे डिलीट करने से पहले उन्होंने दो ट्वीट भी किए और इसकी वजह बताई।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Quits Twitter) ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा, ‘जब आपके माता-पिता को फोन आने लगे। आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिल रही है, क्योंकि आप जानते हैं कि कोई भी इस बारे में बात नहीं करना चाहता है। ठग राज कर रहे हैं और ठगना जिंदगी जीने का नया तरीका है।’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा-

आप सभी को खुशियां मुबारक। ये मेरा आखिरी ट्वीट है क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। अगर मैं बिना किसी डर के अपनी बात नहीं बोल सकता तो इससे बेहतर है कि मैं कुछ ना बोलूं। गुड बाय

आपको बता दें कि उन्होंने कुछ वक्त पहले कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने को लेकर एक ट्वीट किया था। अनुराग ने लिखा था, ‘एक आदमी को लगता है कि वो जानता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए क्या सही है और इसे लागू करने के लिए उसके पास पावर भी है।’ इस ट्वीट के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

इतना ही नहीं, लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आने के अनुराग कश्यप ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत पर उन्होंने एक ट्वीट करके बधाई दी थी और कहा था कि कुछ लोग उनकी बेटी को धमकी दे रहे हैं उनसे कैसे निपटा जाए। इसके बाद भी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। अनुराग कश्यप का यूं ट्वविटर छोड़ना चर्चा का विषय बन गया है। आपका इस बारे में क्या कहना है कमेंट करके हमें बताएं।

अनुराग कश्यप ने नरेंद्र मोदी को दी बधाई, लेकिन पूछ दिया ये गंभीर सवाल, पढ़कर आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर…

वीडियो में देखिए एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर पर बॉलीवुड फिल्म बनने पर अनुराग कश्यप ने क्या रिएक्शन दिया…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।