अनुराग कश्यप ने किया अपनी नई बीमारी का खुलासा, आया था हार्ट अटैक; कहा- लड़ी जंग, तीन बार गए रिहैब

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अनुराग हर मुद्दे पर खुलकर राय व्यक्त करते हैं. इन दिनों अनुराग अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' को लेकर चर्चा में आ गए हैं.

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अनुराग हर मुद्दे पर खुलकर राय व्यक्त करते हैं. इन दिनों अनुराग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. लेकिन फिल्म की चर्चाओं के बीच अनुराग ने अपने बारे में ऐसा खुलाया किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है.

डिप्रेश से जूझ चुके हैं अनुराग कश्यप: 

अनुराग कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो डिप्रेश से जूझ चुके हैं. इतना ही नहीं लॉकडाउन की वजह से जब उनकी फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ की शूटिंग में देरी हो गई थी और उनकी वेब सीरीज तांडव भी मुश्किलों में थी, उस दौरान वो अपनी लाइफ के डार्क फेज से गुजरे थे.

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon: क्या प्रभास संग शादी करने वाली हैं कृति सेनन? एक्ट्रेस ने सरेआम दिया हिंट

अनुराग कश्यप ने बताया कि इस चीज के बाद वो खुद को एक शेल में महसूस करते थे. बाद में उन्हें तीन बार रिहैब भी जाना पड़ा था. इसी दौरान उनकी तबियत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी और कि उन्हें हार्ट अटैक आया था.

अनुराग कश्यप (फोटो: सोशल मीडिया)

अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकियों: 

अनुराग कश्यप ने इस बारे में बात करते हुए कहा- मुझे नहीं समझ आ रहा था कि इन सभी चीजों से कैसे सामना करूं और धीरे-धीरे फिर मैंने अपने कदम पीछे घसीटना शुरू कर दिए थे. अब मैं ठीक हूं. मैं अभी भी फिल्में बना रहा हूं. मैंने ‘दोबारा’ बनाई. दूसरे लोगों की तरह मेरे पास इतनी लग्जरी नहीं है कि मैं बैठकर इंतजार कर सकूं.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

वहीं अपनी बेटी को मिली रेप की धमकियों के बीच अनुराग काफी परेशान रहे थे. अनुराग कश्यप ने कहा- मैंने ट्विटर छोड़ दिया था, क्योंकि मेरी बेटी को ट्रोल किया जा रहा था, रेप की धमकियां मिल रही थीं. उसे एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे थे. इसलिए मैं ट्विटर से दूर होकर पुर्तगाल चला गया था. अनुराग ने बाद में लंदन में अपनी फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ की शूटिंग की थी.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.