विजय माल्या की अय्याशी भरी जिंदगी का किरदार निभायेंगे अनुराग कश्यप, बिजनेसमैन के घोटाले के खुलेंगे राज

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) , विजय माल्या (Vijay Mallya) की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. अनुराग कश्यप कथित तौर पर कार्तिक के साथ बातचीत कर रहे हैं. कार्तिक के पास फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने का एक निश्चित दृष्टिकोण है, और वह विजय माल्या(Vijay Mallya) को पूरी तड़क-भड़क के साथ पेश

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस निर्माता और एक्टर में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते है. वहीं क बार फिर उन्हें लेकर क बड़ी खबर सामने आ रही है कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) निर्देशक कार्तिक के की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Anurag Kashyap

कार्तिक के  निर्देशन की शुरुआत 

दरअसल, कार्तिक के कथित तौर पर भारत में आर्थिक भगोड़ों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी ये फिल्म विजय माल्या (Vijay Mallya), नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे शीर्ष व्यवसायियों द्वारा वास्तविक जीवन में किए गए घोटालों पर आधारित होगी. इस फिल्म का नाम ‘फाइल नं 323’ हो सकता हैं.  यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

Vijay Mallya

अनुराग कश्यप निभायेंगे विजय माल्या का किरदार

वहीं एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) , विजय माल्या (Vijay Mallya) की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. अनुराग कश्यप कथित तौर पर कार्तिक के साथ बातचीत कर रहे हैं. कार्तिक के पास फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने का एक निश्चित दृष्टिकोण हैं, और वह विजय माल्या(Vijay Mallya) को पूरी तड़क-भड़क के साथ पेश करेंगे. इसका पैमाना भी बड़ा होगा, जिसमें सभी उड़ानें, चार्टर्स, पार्टियां और विवादों की मसालेदार कहानियां होंगी. विजय माल्या (Vijay Mallya) के जीवन के अन्य प्रमुख हितधारकों को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

Vijay Mallya

माल्या के चरित्र पर आधारित है फिल्म 

बता दें ये फिल्म 20 नवंबर से मुंबई में फ्लोर पर जाएगी, इसके बाद यूके सहित विभिन्न यूरोपीय देशों में शेड्यूल किया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार ये विचार उनके विवादास्पद जीवन को फिर से देखने और भारत से भागने के बाद उनकी जीवन शैली का प्रदर्शन करने का है. माल्या (Vijay Mallya) के चरित्र को मॉडल से घिरे राजा के आकार का जीवन जीते हुए देखा जाएगा, उन यॉट पार्टियों, हाई-एंड कारों के साथ फिल्म में काफी कुछ देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं