एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप के साथ फिर नजर आईं कल्कि कोचलिन, बेटी आलिया कश्यप के साथ दिखी बॉन्डिंग

डिजाइनर सब्यसाची ने फैशन इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे होने पर एक स्पेशल पार्टी ऑर्ग्जनाइज की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस जैसे आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और अदिति राव हैदरी जैसी कई खूबसूरत हसिनाएं पहुंची थीं।

अनुराग कश्यप के साथ नजर आईं कल्की कोचीन और आलिया कश्यप (फोटो साभार- एपीएच इमेज)

डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने तलाक के समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। 2008 में फिल्म देव डी के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और 2011 में वो शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई, जिसके बाद 2015 में आकर उन्होंने तलाक ले लिया। काफी वक्त के बाद दोनों एक बार फिर से साथ में नजर आएं हैं। हाल ही में इस जोड़ी को डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के बैश में एक साथ देखा गया। जहां कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप और उनकी बेटी आलिया कश्यप के साथ नजर आईं।

दरअसल डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने फैशन इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे होने पर एक स्पेशल पार्टी ऑर्ग्जनाइज की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस जैसे आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और अदिति राव हैदरी जैसी कई खूबसूरत हसिनाएं पहुंची थीं। इस मौके पर कल्कि कोचलिन को उनके एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप और उनकी बेटी आलिया कश्यप के साथ देखा गया। न केवल तीनों ने मिलकर एक साथ फोटो क्लिक कराई। बल्कि उनके चेहरे पर नजर आ रही खुशी से ये साबित हुआ कि ये तीनों एक दूसरे से मिलकर कितने खुश थे।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस कल्कि ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी और आलिया की एक तस्वीर शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस ने कैप्शन के तौर आलिया को टैग करते हुए लिखा क्या हम क्यूट नहीं हैं। अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज ने उनकी बेटी आलिया कश्यप को जन्म दिया था। अनुराग ने 2003 में आरती से शादी की। 2009 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं, इससे पहले एक इंटरव्यू में कल्कि ने अपने तलाक से संंबंधित कुछ बातें मीडिया के सामने रखी थी। कल्कि ने खुलासा किया कि अनुराग से अलग होने के बाद उन्हें थेरेपी की जरूरत पड़ी  थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि तलाक होने के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलते झूलते हैं और दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

यहां देखिए कल्कि कोचीन की अनुराग कश्यप और आलिया कश्यप के साथ तस्वीरें…

 

तस्वीर में तीनों के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

कल्कि कोचीन का खूबसूरत अंदाज

यहां देखिए अनुराग कश्यप से संबंधित वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।