Anusha Dandekar ने बिकिनी पहन शेयर की तस्वीरें, 40 की उम्र में दिखा बोल्ड अंदाज

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अनुषा पिंक कलर की बिकिनी पहने बेहद सेक्सी लुक में नजर आ रही है।इस दौराम उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट ने लोगो का दिल जीत लिया है। तस्वीरों में अनुषा का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। अनुषा (Anusha Dandekar)  को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 40 साल की हैं।

मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जोकी (VJ) अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अक्सर अपने हॉट लूक और बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी और खिंच लेती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है औरआए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है।हाल ही में एक बार फिर अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

दरअसल अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अनुषा पिंक कलर की बिकिनी पहने बेहद सेक्सी लुक में नजर आ रही है। इस लुक को अनुषा (Anusha Dandekar)  ने लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है। इस तस्वीरों में अनुषा का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है।

तस्वीरों में अनुषा (Anusha Dandekar)  सोफे पर लेट कर अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है। इस दौराम उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट ने लोगो का दिल जीत लिया है। तस्वीरों में अनुषा का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। अनुषा (Anusha Dandekar)  को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 40 साल की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नजरे नहीं हटा पा रहे है। फैंस अनुषा उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है और लगातार इन पर कमेंट कर रहे है।

बता दें कि अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  को ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ की होस्ट के रूप में जाना जाता है। अनुषा दांडेकर करण सिंह कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में थी। लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा। इसके अलावा अनुषा दांडेकर कई फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी हैं। इस लिस्ट में ‘विरुद्ध’, ‘एंथनी कौन है?’, ‘डेली बेली’ और ‘भावेश जोशी’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं