Pinkvilla Style Icons Awards में Anusha Dandekar ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, नजरे नहीं हटा पाए फैंस

6 जून पिंकविला के 15 साल के जश्न में हो रहे Pinkvilla Style Icons Awards अवार्ड में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ब्लैक कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आई। अपने इस सेक्सी लूक से इंवेट में अनुषा ने सभी का ध्यान अपनी और खिच लिया। ड्रेस के साइड कट में अनुषा के सेक्सी लेग्य साफ नजर आ रहे है।

मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जोकी (VJ) अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अक्सर अपने हॉट लूक और बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी और खिंच लेती है। एसा ही एक बार फिर हुआ। दरअसल, अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ने 16 जून को पिंकविला स्टाइल आइकॉन’ अवार्ड इवेंट में शिरकत ली । इस इवेंट में  अनुषा (Anusha Dandekar)  ने अपने बोल्ड लूक से सभी का ध्यान अपनी और खिंच लिया।

16 जून पिंकविला के 15 साल के जश्न में हो रहे Pinkvilla Style Icons Awards अवार्ड में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ब्लैक कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आई। अपने इस सेक्सी लूक से इंवेट में अनुषा ने सभी का ध्यान अपनी और खिच लिया। ड्रेस के साइड कट में अनुषा के सेक्सी लेग्य साफ नजर आ रहे है।

अपने लुक को निया ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, विंग लाइनर और लोंग braid हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है।  जो उनके लुक को और भी शानदार बना रहा था। ‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स अवार्ड इवेंट मे अनुषा (Anusha Dandekar)  ने पैपराजी को काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज दिये

बता दें कि पिंकविला को 15 साल पूरे हो गए है, इस खुशी में के मोके पर शानदार इवेंट Pinkvilla Style Icons Awards  को ऑर्गेनाइजर किया गया है। इस इवेंट में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की है। जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। पिंकविला स्टाइल आइकॉन के लिए जूरी में मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, करिश्मा कपूर, उर्मिला मातोंडकर, एका लखानी, विक्रम फडनीस और अली अब्बास जफर जैसे प्रतिष्ठित नाम शामिल हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं