विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का लोगों ने बनाया मजाक, मीम्स के जरिए दिलाई फिल्म शोले की याद

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वेस्टइंडीज में साथ बिताए गए कुछ खूबसूरत पलों की तस्वीरें आने के बाद शेयर की है। जिसके बाद दोनों की एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम्स वायरल जो रहे हैं।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर बन रहे जबरदस्त मीम्स (फोटो-इंस्टाग्राम)

दुनिया की नजरों से दूर कहीं एकांत में अपने प्यार का गुल खिला रहे विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आजकल लगता है प्यार में पड़े नए आशिकों की तरह हो गए हैं। जो न तो एक-दूसरे के बिना रह सकते हैं और ना ही एक दूसरे से दूर। तभी तो जहां-जहां विराट कोहली का बल्ला वहां-वहां अनुष्का शर्मा की बॉल। खैर, अपनी शादी का भरपूर मजा उठा रहे विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले ही वेस्टइंडीज दौरे को खत्म कर भारत लौटे हैं। वहीं विराट कोहली की कप्तानी में मजेबान बनने वाली पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके साथ थी जहां उन्होंने दौरे के बाद मिलने वाले वक्त को साथ में बड़ी गर्मजोशी से बिताया और उसका भरपूर आंनद भी लिया।

अपने खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद करने वाले विरूष्का की जोड़ी ने आते ही एक के बाद एक अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फैंस के साथ शेयर की। वहीं इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी थी जिसे फोटोशॉप की मदद से थोड़ा कार्टूनिस्ट रूप दिया गया। इस तस्वीर ने बाहर आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया जिसके बाद ट्रोलर्स ने दोनों की तस्वीर के अलग-अलग एंगल निकलकर जबरदस्त मीम्स बना दिए।

सबसे पहले आप विराट कोहली द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर देखिए…

आपको बता दें कि अपने हसीन पलों से विराट-अनुष्का ने जो तस्वीर शेयर की है। उसमें अनुष्का ब्लैक बिकनी में नजर आ रही हैं वहीं शर्टलेस विराट अनुष्का की बाहों में पोज देते हुए सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। विरूष्का की इस तस्वीर को देखकर ट्रोलर्स को शोले फिल्म की याद गई। तभी तो एक ट्रोलर्स ने इस तस्वीर की तुलना अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले से कर दी। एक यूजर ने लिखा, अच्छा प्रयास, लेकिन लेजेंड्स के बराबर नहीं। वहीं एक दूसरे यूजर ने अनुष्का के फेस की जगह गुत्थी यानि सुनील ग्रोवर का चेहरा चिपका दिया।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की जिंदगी का ये किस्सा सुन इमोशनल हुईं अनुष्का शर्मा, पति का हाथ पकड़ यूं किया KISS, वीडियो वायरल

कैसी है विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।