लहंगे में सजी हैं अनुष्का शर्मा तो शेरवानी पहने नज़र आये विराट कोहली…फोटो हुई वायरल

विराट कोहली संग अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर क्यों हो रही है वायरल?

इस बॉलीवुड कपल के सामने हैं सभी फेल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्यार अब किसी से नहीं छुपा हाल में ही दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हो रही है| जहाँ दोनों एक दुसरे की आँखों में प्यार से देखते हुए नज़र आ रहे हैं| आपको बता दें यह फोटो एक विज्ञापन की है| जहाँ दोनों एक्टर्स एक ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आ रहे हैं|

हाल ही में जी टीवी के दीवाली स्‍पेशल शो में शामिल हुए विराट कोहली यहां भी अनुष्‍का की तारीफ करने से नहीं चूके. दरअसल इस शो में विराट और आमिर खान अपने काफी सीक्रेट खोलते नजर आए. यहां जब आमिर ने विराट से पूछा कि उन्‍हें अनुष्‍का की कौनसी चीज सबसे ज्‍यादा पसंद है, तो विराट ने कहा कि अनुष्‍का की सच्‍चाई. वह काफी ओनेस्‍ट हैं और हमेशा वही रहती हैं जो हैं. इसपर आमिर ने भी अनुष्‍का के व्‍यवहार की तारीफ की. याद दिला दें कि अनुष्‍का और आमिर फिल्‍म ‘पीके’ में साथ काम कर चुके हैं.

हालांकि, ये हम पहले से ही जानते है कि विराट कोहली की कथित प्रेमिका अनुष्का शर्मा ने उनके लिए एक प्यारा नाम रखा है, और इस वीडियो में क्रिकेटर इस उपनाम के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है। विराट ने बताया कि एम.एस. धोनी ने एक बार स्टंप माइक पर उन्हें उपनाम से पुकार लिया था जिसके बाद हर जगह उन्हें ‘चिकू’ ही बुलाया जाता है।

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।