अनुष्का शर्मा हुई ट्रोल , एक दिन बाद दी मदर्स डे की शुभकामनाएं

एक दिन बाद मदर्स डे की शुभकामनाएं दें पर अनुष्का शर्मा हुई ट्रोल

एक दिन बाद मदर्स डे की शुभकामनाएं दें पर अनुष्का शर्मा हुई ट्रोल

शास्त्रों में सबसे पूजनीय माता को माना गया है और उनके लिए हर दिन जितना किया जाए कम है। ऐसे में मदर्स डे का दिन हमें एक और मौका देता है कि हम अपनी मांओं के लिए कुछ खास कर सकें। वैसे सेलिब्रेटी हो या फिर आम इंसान हर कोई मदर्स डे मनाते हुए दिखा। सोशल मीडिया पर हर एक सेलिब्रेटी ने अपने माँ के साथ फोटो डालकर मदर्स डे मनाया। वहीं अनुष्का शर्मा ने मदर्स डे बीत जाने के बाद 14 मई को अपनी मां के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए इस खास दिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, Wherever I’ve managed to reach in my profession is because of the support and motivation my mother has provided me with …. happy mothers day to this beautiful woman

जबकि मदर्स डे बीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने सॉयल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। जिस वजह से अनुष्का शर्मा ट्रोल का शिकार हो गयी। अनुष्का शर्मा को भी बताया गया कि मदर्स डे 13 मई को था 14 को नहीं। किसी यूजर ने कहा वो देश में नहीं है, ऐसे में दो देशों के समय में फर्क है। किसी ने दलील दी कि अनुष्का काम में व्यस्त है।अब वजह कोई भी हो लेकिन देरी से आई अनुष्का की बधाई फैंस को पसंद नहीं आई। बता दें मदर्स डे पर बॉलीवुड के कई सितारों ने इस खास मौके पर सोशल मीड‍िया पर स्पेशल पोस्ट की थी।

इसी बीच श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। हालांकि ये वीडियो है तो पुराना, लेकिन इसे फिर से मदर्स डे के मौके पर शेयर किया गया। वीडियो में श्रीदेवी कहती हैं, बच्चों के पीछे पड़ना पड़ता है। कोई भी अच्छी चीज बताते हैं तो वो इरिटेट हो जाते हैं। आप अपनी वाइफ को, गर्लफ्रेंड को, फ्रेंड्स को आई लव यू कहते हैं, लेकिन क्या कभी अपनी मां को लव यू बोला है। बोलकर देखिए मां खुश हो जाएंगी।
इस वीडियो को देखकर आपकी आंखें नम जरूर होंगी क्योंकि इसे देखकर श्रीदेवी की याद आ गई। वैसे आज मदर्स डे पर जाह्नवी और खुशी कपूर अपनी मां को जरूर मिस कर रही होंगी क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि इस मदर्स डे पर उनके साथ उनकी मां नहीं होंगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.