अनुष्का शर्मा से हुए अमिताभ बच्चन नाराज, एक्ट्रेस ने जोड़े हाथ

अनुष्का से खफा हुए बिग बी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

अनुष्का से खफा हुए बिग बी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

(1 मई) को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद अपने पहले जन्मदिन पर अपना पूरा वक्त उन्होंने पति विराट कोहली के साथ बिताया। ऐसे में संभव है कि उन्होंने दोस्त, परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से मिले कुछ शुभकामना संदेश मिस कर दिए हों, या उनका जवाब नहीं दे पाई हों। मगर अमिताभ बच्चन को यह बात रास नहीं आई।
दरअसल अमिताभ बच्चन ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए एक एसएमएस (SMS) किया थ। शायद अधिक व्यस्त होने की वजह से वे एसएमएस देख नहीं सकीं। लेकिन अमिताभ बच्चन यहीं नहीं रुके। उन्हें जब एसएमएस का जवाब नहीं मिला तो उन्होंने ट्वीट करके अनुष्का को जगाने की कोशिश किए।

अनुष्का शर्मा से नाराज होकर बिग बी ने ट्विटर पर अनुष्का को विश करते हुए लिखा , अनुष्का मैं अमिताभ बच्चन, 1 मई को एसएमएस के जरिए मैंने तुम्हें जन्मदिन पर विश किया था…कोई जवाब नहीं मिला मैंने चेक किया तो उन्होंने कहा कि तुम्हारा नंबर बदल गय़ा है। दोबारा तुम्हें शुभकामनाएं भेज रहा हूं..प्यार और दुआएं। बीती रात हुए IPL में तुम बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

इसके जवाब में अऩुष्का ने ट्विटर पर उनका रिप्लाई किया, मेरा जन्मदिन याद रखने औऱ आपकी शुभकामनाएं भेजने के लिए शुक्रिया। आपके एसएमएस के जवाब में मैंने ये ट्वीट किया। आपको बता दें कि 1 मई को अनुष्का शर्मा ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया। अनुष्का ने अपना जन्मदिन अपने पति विराट कोहली के साथ बेंग्लुरू में मनाया। विराट कोहली वहां आईपीएल का मैच खेल रहे थे और अनुष्का प्रोत्साहन के लिए स्टेडियम पहुंची थी।

हालांकि, यह पहला मामला नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने बधाई संदेश का जवाब नहीं मिलने पर किसी एक्टर की क्लास लगाई हो। इससे पहले सोनम कपूर और रणवीर सिंह के साथ भी ऐसी ही घटना हो चुकी है।

दरअसल, सोनम कपूर ने ट्विटर पर सुनील शेट्टी का शुक्रिया अदा किया क्योंकि एक्टर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इस पर अमिताभ बच्चन ने कमेंट किया कि उन्होंने भी सोनम को एसएमएस के जरिए बर्थडे विश किया, मगर कोई जवाब नहीं मिला।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.