Anushka Sharma: पेरिस में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कर रहे हैं मजे, बाथरोब में शेयर की पिक!!

इन दिनों अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पेरिस में है, और अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. अनुष्का हमेशा ही अपने अनोखे अंदाज से सभी फैंस का दिल जीत लेती हैं.

कभी वे ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं, तो कभी अपने प्यारे से लुक से सभी फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने उनके ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो कि बेहद ज्यादा वायरल हो रही हैं। हम आपको बता दें, कि अनुष्का शर्मा इन दिनों पेरिस में है और वहां पर वह अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. अनुष्का द्वारा साझा की गई तस्वीरों में ऐसा साफ साफ देखा जा सकता है कि, पेरिस में अनुष्का लज़ीज़ खाने का स्वाद ले रही हैं. यह देख कर उनके फैंस बेहद खुश हो रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने साझा की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में यह पता चल रहा है कि, अभिनेत्री इन दिनों पेरिस में हैं और अपनी इन छुट्टियों को काफी एंजॉय कर रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का सफेद रंग का बाथरोब पहने खिड़की पर बैठी नजर आ रही हैं. इसी के साथ – साथ उन्होंने हाथों में एक कप पकड़ा हुआ है, और वह कुछ खा भी रही हैं।

इन फोटो को साझा करते हुए इनके नीचे कैप्शन में अनुष्का ने लिखा कि ‘जब पेरिस में हो तो बहुत सारे क्रॉइसेंट खाइए’. अपनी इन तस्वीरों के साथ साथ अनुष्का ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर उनके पैरिस वेकेशन से और भी तस्वीरें साझा की हैं.

विराट कोहली भी नही हैं पीछे

अनुष्का शर्मा जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस से बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी करेंगी. पिछले साल उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसके बाद से अब तक अनुष्का किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं. सिर्फ अनुष्का ही नहीं,  उनके पति क्रिकेटर और भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक रीकैप रील शेयर की है, जिसमें वह काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से कुछ दिनों के लिए रेस्ट ले लिया है. यदि विराट कोहली के क्रिकेट करियर की बात करें तो वह अपने सबसे अच्छे दौर से नहीं गुजर रहे हैं.उनकी बिगड़ी हुई क्रिकेट फॉर्म को लेकर दुनिया भर में बातें हो रही हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।