Anushka Sharma ने Virat Kohli की फोटो पर दिया ये चुलबुला कमेंट …

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों मालदीव में छुटियाँ मना कर वापसी कर चुके हैं। मालदीव में छुट्टियों के दौरान अनुष्का ने कई रोचक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों अक्सर अपने प्यार का इजहार करते या कमैंट्स के जरिये एक दूसरे पर प्यार बरसाना नहीं भूलते। दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीर या वीडियो शेयर करते हैं तो उनके फैंस तो अपनी प्रतिक्रिया पेश करते हैं साथ ही ये जोड़ा भी एक दूसरे को अपनी प्रतिक्रिया पेश करता हैं।

अनुष्का ने किया कमेंट :

बता दें, विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं। विराट ने अपने टेस्ट सीरीज की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अच्छी तरह अभ्यास करें। खुश रहो।’ इस पर अनुष्का ने अपनी प्रतिक्रिया भी पेश कि हैं। अक्सर विराट अपनी वाइफ के तस्वीरों में कमेंट करते दिख जाते है तो वही अनुष्का भी पति विराट के फोटोज पर कमेंट करना नहीं भूलती। विराट कि टेस्ट सीरीज कि तस्वीर पर अनुष्का ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘और प्यारी रहो ❤।’

https://www.instagram.com/p/CfE1a83twHJ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में अनुष्का (Anushka Sharma) आएंगी नजर :

अनुष्का के करियर कि बात करे तो अनुष्का (Anushka Sharma) फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म झूलन गोस्वामी कि जीवन पर आदरित फिल्म है। झूलन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान हैं। जनवरी 2022 में अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के टीजर को शेयर किया था। अनुष्का की ये फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

 

आमिर की लाल सिंह चढ्ढा के साथ क्लैश पर अक्षय कुमार ने के डाली ऐसी बात….. जानिए सच!!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.