परी के बाद अनुष्का शर्मा और 3 फिल्में करेंगी प्रोडूस, जानें पूरी खबर

3 और फिल्मों की प्रोडूसर बनेगी अनुष्का शर्मा

3 और फिल्मों की प्रोडूसर बनेगी अनुष्का शर्मा

gbvrtफिल्म सुई धागा के सेट से अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वजह से अनुष्का शर्मा चर्चा में बनीं हुई है। इसके अलावा अनुष्का अपनी आने वाली तीन और फिल्मों के लिए चर्चा में बनी हुई है। अब तक उन्होंने 3 फिल्में की हैं जिनमें ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ शामिल हैं। तीनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स की ओर जमकर तारीफें तो मिली ही साथ ही बॉक्स ऑफिस पर पर अच्छा-खासा प्रदर्शन रहा। कहा जा रहा है अनुष्का ने अपने होम प्रोडक्शन में तीन फिल्में बनाई हैं जो हिट भी हुई हैं। इन फिल्मों के अलावा और तीन फिल्मों पर वो काम करने वाली हैं जो उनके ही होम प्रोडक्शन पर बन रही है। फ़िलहाल इन फिल्मों की को जानकारी नहीं मिली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का अपने प्रॉडक्शन बैनर के तहत अब तीन नई फिल्मों की प्लानिंग कर रही हैं। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द वह अपनी इन फिल्मों की घोषणा करेंगी। बताया जा रहा है कि ये तीनों फिल्में अलग-अलग जॉनर की होंगी, जैसी उनकी पिछली तीनों फिल्में रही हैं।

खैर, इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एथनिक ड्रेस पहनी हुई है। फोटो में आप देख सकते हैं। उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, बड़े-बड़े झुमके पहने हैं और माथे पर एक बिंदी भी लगा रखी है। ये लुक देखकर तो अनुष्का के पति विराट भी घायल हो जायेंगे। वाकई अनुष्का इस फोटो में काफी सुंदर लग रही हैं और एक भारतीय नारी की तरह नज़र आ रही है। इस फोटो पर अनुष्का के फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आप भी देख सकते हैं अनुष्का की ये तस्वीर जो चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि इस साल उनकी 3 फिल्में नज़र आनेवाली हैं, जिनमें अनुष्का लीड ऐक्ट्रेस के रूप में नज़र आ रही हैं। राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायॉपिक, वरुण धवन के ऑपोज़िट फिल्म और ‘ज़ीरो’ में शाहरुख खान के ऑपोज़िट दिखेंगी।

 

 

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.