अमेरिका में मिली फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की हमशक्ल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तस्वीर

जुलिया माइकल एक अमेरिकन सिंगर हैं जोकि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के बाद चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह अनुष्का शर्मा की तरह दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो देखने बाद कुछ लोग उन्हें अनुष्का शर्मा का हमशक्ल मान रहे हैं।

सेल्फी लेते हुए अनुष्का शर्मा। (साभारः इंस्टाग्राम)

कहा जाता है कि इस दुनिया एक ही तरह के दिखने वाले सात लोग होते हैं। पर किसी ने अपना हमशक्ल एक साथ नहीं देखा। लेकिन सोशल मीडिया और इंटरनेट की लोगों तक पहुंच ने अपने हमशक्ल को देखने का मौका दिया है। हाल ही में सलमान खान का हमशक्ल पाकिस्तान में देखा गया था। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल भी देखे गए हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई ऐसे सितारें हैं जिनके हमशक्ल होने की खबरें अक्सर हम लोग देखते-सुनते हैं।

कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ हुआ है। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लेकिन ये हमशक्ल भी साधारण लड़की नहीं है। यह लड़की अमेरिका की पॉपुलर सिंगर है, जिसका नाम जुलिया माइकल है और वह 25 साल की हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि जिसमें वह अनुष्का शर्मा की तरह लग रही हैं।

ग्रैमी अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड हो चुकीं हैं जुलिया

जुलिया की इस तस्वीर के इंस्टाग्राम पर आने के बाद लोगों ने उनकी तुलना अनुष्का शर्मा से करना शुरू कर दी। आपको बता दें कि जुलिया माइकल ने सेलेना गोमज, ग्वेन स्टेफनी और ब्रिटनी स्पेयर्स के साथ काम कर चुकी हैं। जूलिया माइकल गैमी अवार्ड्स के लिए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ और ‘बेस्ट न्यू आर्टिस्ट’ की कैटेगरी में नॉमिनेटे भी हो चुकी हैं।

यहां देखिए जुलिया माइकल का पोस्ट

अनुष्का-विराट की तस्वीरें भी वायरल

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की तस्वीरें पहले कुछ दिन पहले भी वायरल हो रही थी। इस फोटो में अनुष्का अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ न्यूजीलैंड में छुट्टियां मनाने गई थी। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद उन्हें लोगों ने पसंद किया। न्यूजीलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान ही विराट कोहली का एक नन्ही फैंस से बातचीत करने का फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए जुलिया माइकल की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।