फ्रंट ओपन रिवीलिंग ड्रेस में Anushka Sharma ने दिखाया बोल्ड लुक! तस्वीरें हुईं वायरल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी और परिवार की देखभाल में बिजी हैं। पर्सनल लाइफ में बिजी होने के बाद भी अनुष्का काम और अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहने की पूरी कोशिश करती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके फोटोशूट और की झलक भी देखने के लिए मिलती रहती है। इस बार अनुष्का ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

अनुष्का शर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी और परिवार की देखभाल में बिजी हैं। पर्सनल लाइफ में बिजी होने के बाद भी अनुष्का काम और अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहने की पूरी कोशिश करती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके फोटोशूट और की झलक भी देखने के लिए मिलती रहती है। इस बार अनुष्का ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

अनुष्का अधिकतर सिंपल-सोबर से लुक में ही नजर आती हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी को चौंका दिया है। लेटेस्ट फोटोशूट में वह इतनी बोल्ड दिख रही हैं कि लोगों को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि ये अनुष्का शर्मा ही हैं। यहां उन्हें बेहद रिवीलिंग ड्रेस में देखा जा रहा है।

अनुष्का शर्मा की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस को ब्लैक हाई थाई स्लिट और फ्रंट ओपन ड्रेस में देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है।

एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक बेबाक पोज दिए हैं। अनुष्का की हर अदा पर फैंस दिल हार बैठे हैं। फैंस अनुष्का की इन फोटोज को जमकर लाइक कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा के पिछले काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उन्हें भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.