अनुष्का शर्मा को नेपाली समुदाय ने भेजा कानूनी नोटिस, पाताल लोक में अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करने का आरोप

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की प्रोड्यूस की हुई वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) विवाद में फंस गई है। अनुष्का शर्मा को वेब सीरीज में अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करने के लिए नेपाली समुदाय कानूनी नोटिस भेजा है।

अनुष्का शर्मा की तस्वीर

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की प्रोड्यूस की हुई वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) विवाद में फंस गई है। अनुष्का शर्मा को वेब सीरीज में अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करने के लिए नेपाली समुदाय कानूनी नोटिस भेजा है। गुरंग ने बताया बताया कि हमें नेपाली शब्द को लेकर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन इसके बाद जो शब्द बोला गया, उसे स्वीकार नहीं करेंगे।

गुरंग ने शो के चार प्रोड्यूसर्स में से एक अनुष्का को कानूनी नोटिस भेजा है। गुरंग ने बताया कि हालांकि अब तक अनुष्का या उनकी टीम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। जिसके बाद अब वे इस मामले को लेकर अमेजन से बात करेंगे।

इसके अलावा उन्होंने ऑनलाइन याचिका शुरू की अपमानजनक शब्द को म्यूट करने, सब्टाइटल को धुंधला करने और एक माफीनामा जारी करने की मांग की है। उसके साथ ही मौजूदा एपिसोड को हटाकर उसकी जगह संपादित एपिसोड को भी अपलोड करने की मांग किया है।

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा की ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) भी अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई, 2020 को रिलीज़ हो चूका है। पाताल लोक की कहानी सुदीप शर्मा, जिन्होंने उड़ता पंजाब, एनएच 10 लिखा है। इस शो में जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज कबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुख़र्जी लीड रोल निभा रहे है।

Paatal Lok Trailer: सस्पेंस से भरपूर है अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक, ट्रेलर हुआ रिलीज़

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: