अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर, बताई अपनी ये दिली इच्छा…

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताते नजर आ रहे हैं. इस बीच अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पति विराट कोहली के साथ क्यूट सी तस्वीर शेयर की है.

Anushka Sharma and Virat Kohli

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के तैयारी में लगी हैं. इस फिल्म में अनुष्का भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का किरदार निभाते नजर आएंगी. वहीं उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आराम कर रहे हैं. लास्ट टाइम कोहली को इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में शामिल थे, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे के दौरान उन्हें आराम दिया गया. फिलहाल विराट (Virat Kohli) पिछले तीन सालो से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे है. माना जा रहा है कि वो एशिया कप के दौरान वापसी कर सकते हैं. वहीं इस बीच अनुष्का (Anushka Sharma) ने विराट (Virat Kohli) के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

 

अनुष्का ने जाहिर की अपनी इच्छा :

बता दें, इन दिनों विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताते नजर आ रहे हैं. इस बीच अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों की क्यूट सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों एक जैसे कलर की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. दोनों रॉकस्टार पोज में बेहद फनी लग रहे हैं. यही नहीं अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने पति को क्यूट भी कह दिया. अनुष्का (Anushka Sharma) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड शुरू करना चाहती थी.’ इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Cg1JEDzMsAr/?utm_source=ig_web_copy_link

Anushka Sharma and Virat Kohli
Anushka Sharma and Virat Kohli

इस फिल्म में आएंगी नजर :

काम की बात करें तो लंबे समय बाद अनुष्का (Anushka Sharma) को उनकी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में जल्द देखा जायेगा. यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. वहीं विराट (Virat Kohli) की बात करें तो फिलहाल वो रेस्ट पर हैं और अपनी फॅमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. माना जा रहा है कि विराट एशिया कप में वापसी कर सकते हैं. वहीं बीच में खबर आई थी कि रणवीर सिंह के बाद Man vs Wild शो में जल्द विराट कोहली (Virat Kohli) की एंट्री हो सकती हैं. हालांकि इस बात की अभी तक कोई ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गई है.

 

जारी हुआ ‘हर घर तिरंगा एंथम’; अमिताभ बच्चन, विराट कोहली समेत कई दिग्गज आए नजर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.