Anushka Sharma ने अपने वेकेशन की पहली तस्वीर की शेयर, पति Virat Kohli संग स्माइल करते हुए ली सेल्फी

धवार को अनुष्का  (Anushka Sharma)  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति विराट कोहली  ( virat kohli)   के साथ एक सेल्फी शेयर की है, यह उनके वेकेशन की पहली तस्वीर है। इस तस्वीर में दोनों कपल सेल्फी लेते हुए स्माइल करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। फिर चाहे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हो या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। वह फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के बाद भी अपनी फैमिली को पूरा टाइम देती है। हाल ही में अनुष्का (Anushka Sharma)  को पति विराट कोहली ( virat kohli)  के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था इस दौरान की दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। एक बार फिर कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल बुधवार को अनुष्का  (Anushka Sharma)  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति विराट कोहली  ( virat kohli)   के साथ एक सेल्फी शेयर की है, यह उनके वेकेशन की पहली तस्वीर है। इस तस्वीर में दोनों कपल सेल्फी लेते हुए स्माइल करते नजर आ रहे है। इस दौरान अनुष्का (Anushka Sharma)   ने ब्लैक एंड व्हाइट और ग्रीन कलर के ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहने नजर रही है। इस दौरान वह काफई सेक्सी लग रही है। ड्रेस का डीप नेक उनके लुक और भी बोल्ड बना रहा है। अनुष्का ने अपने गले में 2 नेकपीस पहलने हुए हैं, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहे हैं।

वहीं, विराट  ( virat kohli)   को स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे है। जिसमें वह काफी कूल लग रहे है। विराट ने भी गले में एक लंबा नेकपीस डाला हुआ है। तस्वीर में कपल एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लग रहे है। कपल की यह तस्वीरें इंटरनेट पर छा रही हैं।

अनुष्का शर्मा की ‘चकदा एक्सप्रेस’
बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपनीअपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’( Chakda Express) में नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म की तैयारी के बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह फिल्म भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। फिल्म मे अनुष्का झूलन गोस्वामी के दमदार किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का(Anushka Sharma)  इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खास तैयारी की हैं। इसके लिए वह अलग से ट्रेनिंग भी ले रही हैं, जिसकी झलक वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती है। इस फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘चकदा एक्सप्रेस’ 2 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं