अनुष्का शर्मा क्यों हैं फिल्मी पर्दे से दूर, जानिये उनके इस ‘Break’ की वजह

फ़िल्मी दुनिया से दूर रहने की अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पास है ख़ास वजह, कहा 'मैं अपनी फिल्मों की स्पीड को धीमी करना चाहती थीं और...'

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (इंस्टाग्राम)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले कई समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन, सुर्ख़ियों ने उनका साथ नहीं छोड़ा है। वैसे, हाल ही में वो पूर्व महिला क्रिकेट टीम की कप्तान, झूलन गोस्वामी की बायोपिक को लेकर चर्चाओं में हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। अपनी पिछली दो फ़िल्मों, सुई धागा और ज़ीरो के साथ, अनुष्का लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, हालांकि, जब उनसे पूछा जाता है, तो वह बताती हैं कि इसके  वजह है।

अनुष्का कहती है कि वह कैसे थक गई थी और ऑटोपायलट पर चली गई थी। उन्होंने कहा कि एक समय था जब वह एक ही समय में दो फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं और उन्होंने इसे हैंडल किया जो उनकी हेल्थ को लेकर अच्छा नहीं था।

उन्होंने यह भी बताया कि उनके पास चीजें कितनी बदल गई थीं, वे चीजें जो उनके शेड्यूल में फिट नहीं हुईं और उन्होंने कहा कि कभी कभी आपको इन सब चीज़ों से दूर जाना चाहिए और इसके लिए कोई अच्छा समय नहीं होता और उन्होंने अंततः ऐसा किया क्योंकि वह ज़िन्दगी में आगे बढ़ना चाहती थी, और खुद को चुनौती देना चाहती थी। चीजों का पता लगाने और उन सभी चीजों से थोड़ा बाहर रहने के लिए जो एक फिल्म पर काम करती हैं।

अनुष्का ने कहा कि वो अपनी फिल्मों की स्पीड को धीमे करके अपनी ज़िन्दगी पर ध्यान दे रही हैं। अपने क्लोथिंग ब्रैंड और अपनी निजी ज़िन्दगी को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं। अनुष्का अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ भी काफी समय बीता रही हैं। दोनों एक साथ कई कई वेकेशन पर निकले हैं और उनकी तस्वीरें सोशलन मीडिया पर भी मौजूद है। अनुष्का ने बतौर एक्ट्रेस अपने आपको इंडस्ट्री में बेहतरीन तरीके से साबित किया है। अपना प्रोडक्शन हाउस, फिल्मों का चुनाव और इस तरह फिल्मोंपण से बाहर निकल कर खुद के लिए समय निकालना भी उन्हें एक समझदार लड़की बनाता है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!