मुंबई एयरपोर्ट पर पति Virat Kohli का हाथ थामे नजर आई Anushka Sharma , वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

बुधवार की सुबह अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट  (Virat Kohli ) को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कपल साथ में काफी अच्छे लग रहे थें। इस दौरान अनुष्का (Anushka Sharma) ग्रीन शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। इस कैजुअल लुक के साथ उन्होंने व्हाइट शूज कैरी किये थे, जो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहे थे। वहीं विराट कोहली  (Virat Kohli ) ने वाइट ट्राउजर के साथ बेबी पिंक कलर का टी-शर्ट पहना हुआ था,

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकिटर विराट कोहली (Virat Kohli ) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक है। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते है। अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli ) को एक साथ अक्सर आउटिंग करते देखा जाता है। कपल की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर कपल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

दरअसल बुधवार की सुबह अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट  (Virat Kohli ) को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कपल साथ में काफी अच्छे लग रहे थें। इस दौरान अनुष्का (Anushka Sharma) ग्रीन शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। इस कैजुअल लुक के साथ उन्होंने व्हाइट शूज कैरी किये थे, जो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहे थे। वहीं विराट कोहली  (Virat Kohli ) ने वाइट ट्राउजर के साथ बेबी पिंक कलर का टी-शर्ट पहना हुआ था, जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रहे थे।  कपल ले एयरपोर्ट पर कर पैपराजी को काफी पोज भी दिए। जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे थे। कपल की यह तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है। जिसे फऐंस काफी पसंद कर रहें है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारियों में बिजी हैं. इस फिल्म से वह लंबे समय के हबाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। अनुष्का इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं