Anushka Sharma Wedding Anniversary: वेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का शर्मा ने अलग अंदाज में विराट कोहली को किया विश

Anushka Sharma Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) आज 11 दिसंबर को अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

Anushka Sharma Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) आज 11 दिसंबर को अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बड़े ही मजेदार अंदाज में पति विराट को एनिवर्सरी विश की है. अनुष्का की ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने ​कुछ खास फोटोज शेयर करते हुए उन्हें अलग-अलग कैप्शन दिया है.

अनुष्का शर्मा की वायरल इंस्टा पोस्ट:

अनुष्का शर्मा ने अपनी फोटोज शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है ‘इन प्यारी फोटोज को पोस्ट करने के लिए इससे बेहतर दिन क्या हो सकता है, हमें सेलिब्रेट करने के लिए, माय लव.’ अनुष्का ने अपनी हर फोटो के साथ कैप्शन दिया है. पहली फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘मुझे पता है तुम हमेशा मेरे पीछे खड़े हो.’

Anushka Sharma and Virat Kohli

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्यारी तस्वीर:

इसी के साथ ही अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी फोटो के साथ लिखा है ‘हम दोनों बहुत लकी हैं. हम हमेशा एक दूसरे के लिए कृतज्ञ हैं.’ इस फोटो में अनुष्का और विराट दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. फोटो में विराट सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Anushka Sharma and Virat Kohli

एक्ट्रेस ने इस फोटो को लेकर बताया है कि ‘मेरे लम्बे लेबर पेन के एक दिन बाद हॉस्पिटल के बैड पर आराम करते हुए.’ फोटो में विराट आराम करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ उनकी बेटी की झलक भी देखने को मिल रही है.

Virat kohli

इस फोटो में अनुष्का और विराट की तस्वीर कॉफी मग पर बनी हुई है. इसके साथ लिखा है ‘हम चीजों में टेस्ट बरकार रखे हुए हैं.’ अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का शर्मा ने एक से बढ़कर एक चुनिंदा फोटो फैंस के साथ साझा की है.

Anushka Sharma and Virat Kohli

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

वहीं इस फोटो में विराट कोहली के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. इसी को लेकर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है कि ‘तुम्हारे अनोखे एक्सप्रेशन के कारण मैं बहुत से फोटोज पोस्ट नहीं कर पाती हूं.’

Anushka Sharma and Virat Kohli

11 दिसम्बर को अनुष्का और विराट की शादी को पूरे 5 साल पूरे हो गए. आज भी वे लाखों फैन्स के दिलों में फेवरेट कपल में से एक हैं. करीब 4 साल के ब्रेक के बाद अनुष्का फिल्मी दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं.अनुष्का को जल्द ही प्रोसित रॉय की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में देखेंगे.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.