सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के बीच बढ़ रहीं हैं नजदीकियां, एक-दूसरे को वीडियो कॉल कर जता रहे हैं अपना प्यार

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Katrik Aaryan) फिल्म लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) के सीक्वल की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उससे आपके होश उड़ जाएंगे।

फिल्म लव आज कल 2 में सारा अली खान-कार्तिक आर्यन (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को लेकर कम बल्कि अपने अफेयर की खबरों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। एक फिल्म में साथ काम करने के बाद बढ़ती नजदीकियों से इस बात का अंदेशा लगा लिया जाता की जरूर कुछ न कुछ दोनों के बीच पक रहा है। ऐसा ही कुछ सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Katrik Aaryan) के बारे में भी आये दिन खबर सुनने को मिल ही जाती है। जब से दोनों ने इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग शुरू की तभी से ये दोनों शटरबग्स की पहली पसंद बन गए हैं।

हाल ही में सारा अली खान अपनी मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ जब छुट्टियां बिता के वापस लौटी तब कार्तिक आर्यन सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान को लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है की ये जोड़ी एक-दूसरे को लेकर गंभीर हो रही है।

जी हां खबरों की मानें तो ये लवबर्ड ज्यादा दिन तक एक-दूसरे से दूर नहीं रह सकते। सारा अली खान कार्तिक आर्यन को इस कदर मिस करती है की दोनों एक-दूसरे को वीडियो कॉलिंग कर एक-दूसरे का हाल-चाल लेना नहीं भूलते। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार जब भी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ नहीं होते हैं तो वे एक-दूसरे को वीडियो कॉल करके अपनी मौजूदगी का एहसास कराते हैं। हाल ही में ऐसा जब देखने को मिला जब कार्तिक आर्यन एक ब्रांड शूट के दौरान वीडियो-कॉल करके सारा अली खान से अपने कपड़े, बाल और स्टाइल पर उनकी राय पूछी।

आपको बता दें कार्तिक आर्यन लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए रवाना हुए थे, तो सारा अली खान-कार्तिक आर्यन को सी-ऑफ करने के लिए पहुंची हुई थी। इसी बीच मीडिया को देखकर सारा अली खान ने अपना चेहरा छिपा लिया। वैसे हम तो यहीं कहेंगे की जिस तरह ये लवबर्ड इन दिनों एक दूसरे के साथ देखें जा रहे हैं, तो वो दिन दूर नहीं जब इनके बीच अफेयर होने की खबरों पर पुख्ता मुहर लग जाएंगी।

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर-अमृता अरोड़ा दोस्तों के साथ यूं उठा रहे वीकेंड का मजा, तस्वीरों में देखिए दोनों का ग्लैमरस लुक

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।