Anushka Sharma के अलावा यह अभिनेत्रियां निभायेंगी महिला खिलाड़ी की भूमिका में , जानिए नाम

बॉलीवुड में कई एसी फिल्में बनी है जो महिला भारतीय खिलाड़ियों के संघर्ष और जुनून को दर्शाती हैं। यह आगें भी जारी है। अब हमने आपके लिए उन अभिनेत्रियों की एक सूची तैयार की है  जो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर महिला भारतीय खिलाड़ियों की भूमिकाएं करती नज़र आएंगी।

बॉलीवुड में कई एसी फिल्में बनी है जो महिला भारतीय खिलाड़ियों के संघर्ष और जुनून को दर्शाती हैं। यह आगें भी जारी है। अब हमने आपके लिए उन अभिनेत्रियों की एक सूची तैयार की है  जो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर महिला भारतीय खिलाड़ियों की भूमिकाएं करती नज़र आएंगी। तो आईये सबसे पहले बात करते है अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की

Anushka Sharma in ‘Chakda Express’

अनुष्का शर्मा, की आने वाली फिल्म, ‘चकदा एक्सप्रेस’ भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित हैं। इस फिल्म में अनुष्का झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। यह फिल्म, खिलाड़ी झूलन के करियर के संघर्ष को दर्शाती, की कैसे झूलन अपने माता-पिता को समझाने और रूढ़ियों को तोड़ने और भारत की अब तक की सबसे महान महिला क्रिकेटरों में से एक के रूप में अपनी सफ़लता हासिल करती है यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2022 की दूसरी तिमाही में रिलीज़ होने वाली हैं।

Saiyami Kher in ‘Ghoomar’

सैयामी खेर अपनी आने वाली फिल्म ‘घूमर’ में एक क्रिकेटर के रूप में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वह अभिषेक बच्चन सैयामी खेर के कोच की भूमिका निभाएंगे। आपको बता दे की सैयामी खेर ने   अपने स्कूल के दिनों में,  महाराष्ट्र के लिए, स्कूल स्तर पर क्रिकेट खेला है और राष्ट्रीय टीम में भी अपनी जगह बनाई है। तो सैयामी खेर को क्रिकेटर के इस किरदार में एक शानदार अनुभव होगा।

Jhanvi Kapoor in Mr and Mrs Mahi

जान्हवी कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आयेंगी। इस फिल्म में जान्हवी कपूर राजकुमार राव के साथ अहम भूमिका में नजर आयेंगी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर महिमा का किरदार निभाएंगी। हालांकि अब तक निर्माताओं ने फिल्म के के बारे में ज़्यादा खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह फिल्म क्रिकेट को लेकर दिल को छू लेने वाली कहानी है।जाह्नवी एक बार फिर से चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए तैयारी में जुटी हुई है। इस फिल्म को शरण शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है।

Taapsee Pannu in ‘Shabaash Mithu’

तापसी पन्नू जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म ‘शाबाश मिठू’ में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म मे तापसी भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के  किरदार में नजर आयेंगी। यह फिल्म, मिताली राज पर एक आधिकारिक बायोपिक है। तापसी के फैंस,  अब उनको एक नए रूप में देखने बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Rasika Dugal in ‘Spike’

रसिका दुग्गल जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘स्पाइक’ में नजर आयेंगी निष्ठा शैलजन और धवल शाह द्वारा बनाई जा रही इस सिरीज़ में रसिका वॉलीबॉल कोच की भूमिका निभाएंगी। इस भूमिका के लिए रसिका ने काफी तैयारी कि है मुंबई में वॉलीबॉल प्रशिक्षण के तीन महीने बिताए हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि रसिका पूरी शिद्दत से अपनी इस नई किरदार को निभाने के लिए कमर कस कर तैयार है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं