सुशांत सिंह राजपूत केस के अलावा इस मुद्दे पर भी हो बात, कहना है सपना चौधरी का! देखिये वीडियो!

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो तो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं लेकिन हाल ही में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर शोर मचा रहा है और यह वीडियो है एक बहुत ही बड़े और अहम मुद्दे पर।

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो तो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं लेकिन हाल ही में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर शोर मचा रहा है और यह वीडियो है एक बहुत ही बड़े और अहम मुद्दे पर। सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक 3:30 मिनट का वीडियो शेयर किया है जिसमें पहले तो वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या या निधन के केस के बारे में बात कर रही हैं इसके बाद उन्होंने लोगों से एक और मुद्दे पर बात करने की अपील की है।

सपना चौधरी इस वीडियो में कह रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बहुत सारे लोगों ने इस केस पर न्याय की गुहार लगाई है। ऐसे में दुनिया भर में एकजुटता का भी उदाहरण देखने मिल रहा है। सपना ने यह भी कहा कि उन्हें खुद उम्मीद है कि जल्द ही सच सबके सामने होगा। इसी के साथ उन्होंने किसानों को लेकर भी अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि आप सभी से विनती है हमारे अन्नदाता के लिए भी आवाज उठाएं।

उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोग निकल कर बाहर आए हैं। सभी ने एक साथ मिलकर उनके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं और लोगों द्वारा बनाए गए इसी दबाव का नतीजा है कि यह केस अब सीबीआई हैंडल कर रही है। साथ ही ड्रग्स और नेपोटिज्म जैसी गलत चीजों पर भी बात हो रही है, लेकिन इसी दौरान हमें किसानों के प्रति भी उतनी ही संवेदनशीलता दिखानी पड़ेगी।

देखिये सपना चौधरी का यह वीडियो-

सपना कहती हैं कि कुछ वक्त पहले किसान आंदोलन होना था लेकिन इस दौरान उन्हें पीटा गया, गिरफ्तार भी किया गया। किसान इंसाफ की मांग कर रहे हैं और अगर उनकी बात सरकार नहीं सुनेगी तो कौन सुनेगा, मीडिया अगर किसानों के मुद्दे नहीं दिखाएगा तो कौन दिखाएगा। मैं मीडिया कर्मियों से निवेदन करती हूं कि आप किसानों की आवाज बुलंद करें यह आपका फर्ज है। साथ ही सरकार से भी निवेदन है कि किसानों की मांग को सुनें।

यही नहीं सपना कहती हैं कि मुझे खुशी है कि मैं ऐसी जगह से आती हूं जहां किसान को बहुत ऊंचा दर्जा दिया जाता है। गर्व है मुझे यह कहते हुए कि मैं किसान की बेटी हूं और आप सब से, मीडिया से, सरकार से और लोगों से एक विनती करती हूं कि किसानों की मांगों को सुनिए, उन्हें दबाइये नहीं।

किसान आंदोलन पर सपना चौधरी के यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और हमें लगता है होनी भी चाहिए। किसान हमारे अन्नदाता है, अगर वह नहीं होंगे तो हम भी नहीं होंगे!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!