इन सेलेब्स के अलावा Ayan Mukerji भी पहुंचे Karan Johar के बर्थडे सेलिब्रेशन, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहुर निर्माता करण जौहर (Karan Johar)  ने कल 25 मई को अपने घर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।इस दौरान मशहूर फिल्म मेकर अयान मुखर्जी(Ayan Mukherjee) ने भी करण जौहर (Karan Johar)  की पार्टी में शामिल हुए।

बॉलीवुड के मशहुर निर्माता करण जौहर (Karan Johar)  अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर चर्चा में हैं। करण ने कल 25 मई को अपने घर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। यह उनका बर्थडे सेलिब्रेट था। करण (Karan Johar)  ने यह पार्टी अपने घर रखी थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपर स्टार और उनके करीबी दोस्त पहुंचे।

करण की इस पार्टी में फराह खान (farah khan)और महीप कपूर दोनों एक साथ पहुंचे , वही गौरी खान (Gouri Khan), अपूर्व मेहता, और  महीप कपूर भी  इस शानदार और पार्टी का हिस्सा बने इस पर्टी में सेलेब्स की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

वही इस दौरान मशहूर फिल्म मेकर अयान मुखर्जी(Ayan Mukerji) ने भी करण जौहर (Karan Johar)  की पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान कार मे अयान मुखर्जी कार मे रेड ब्लैक चेक की शर्ट और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए। इस पार्टी में  उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

बता दें की करण जौहर (Karan Johar) की इस पार्टी में काफी ग्लैमर देखने को मिला इस पर्टी में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर अनुशका कपूर (Anushka Sharma)  तक कई बॉलीवुड हसीनाओं ने भी शिरकत की थी।

हसीनाओं की यह तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।  फैंस और बॉलीवुड सितारों से उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं। इस बर्थडे पार्टी में आए सभी सितारों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं