अब AR Rahman के निशाने पर आईं नेहा कक्कड़, तंज कसते हुए कहा- तुम कौन होते हो…

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को उनके नए सॉन्ग 'ओ सजना' को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस रीमिक्स सॉन्ग ने म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नई बहस शुरू कर दी है.

  |     |     |     |   Updated 
अब AR Rahman के निशाने पर आईं नेहा कक्कड़, तंज कसते हुए कहा- तुम कौन होते हो…

इन दिनों सोशल मीडिया पर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को उनके नए सॉन्ग ‘ओ सजना’ को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस रीमिक्स सॉन्ग ने म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नई बहस शुरू कर दी है. फाल्गुनी पाठक के एवरग्रीन सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स वर्जन बनाकर नेहा को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पहले तो नेहा को को खुद फाल्गुनी पाठक ने ही जमकर लताड़ लगाई वहीं अब जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने भी इशारों ही इशारों में नेहा पर तंज कसा है.

एआर रहमान (AR Rahman) ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए रीमिक्स कल्चर पर अपनी बात कही. रहमान ने बिना नेहा कक्कड़ का नाम लिए ही उनपर तंज कसा है. एआर रहमान ने कहा कि जितना ज्यादा मैं इसे (रीमिक्स कल्चर) देखता हूं, उतना ही ये विकृत होता है. कंपोजर की इंटेशन विकृत हो जाती है. रीक्रिएट करने वाले सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर कहते हैं मैंने इसे री-इमेजिन किया है. अरे तुम होते कौन हो री-इमेजिन करने वाले?

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें ! 

Neha Kakkar
Neha Kakkar

एआर रहमान आगे कहते हैं कि मैं हमेशा से ही किसी और के काम को लेकर सतर्क और सावधान रहता हूं. आपको दूसरों के काम की इज्जत और सम्मान करना चाहिए. मुझे लगता है ये ग्रे एरिया है. हमें इसे सुलझाने की जरूरत है.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

इसी के साथ ही जब रहमान से पूछा गया एक म्यूजिशियन को प्रोड्यूसर-डायरेक्टर्स से उसकी खुद की ट्यून्स को मॉर्डन टच देने के लिए रीमिक्स या रीमेक करने की अपील की जाती है तो इस पर किस तरह से डील करना चाहिए? इसके जवाब में रहमान ने कहा कि हमारा तेलुगू म्यूजिक लॉन्च था और प्रोड्यूसर ने हमने से कहा था कि जो भी गाने आपने और मणिरत्नम ने फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के लिए बनाए हैं वे फ्रेश साउंड करते हैं. क्योंकि इनकी डिजिटल मास्टरिंग हुई है. इसमें पहले से वो खूबी है और हर कोई इसकी प्रशंसा कर रहा है. अब देखना होगा कि नेहा कक्कड़ का इस पर क्या जवाब आता है. जहां तक सोशल मीडिया यूजर्स की बात है तो उन्होंने तो नेहा को जेल भेजने तक की बात कह दी है.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply