एआर रहमान की फिल्म 99 सॉन्ग्स से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे एहान भट, जानिए कौन हैं ये एक्टर

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान अब फिल्ममेकर भी कहलाएंगे। एआर रहमान फिल्म '99 सॉन्ग्स' के प्रोड्यूसर और राइटर होंगे। इस फिल्म से एहान भट बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

एआर रहमान की फिल्म '99 Songs' से एहान भट बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। (फोटो- ट्विटर)

एआर रहमान आज भारत में ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान कायम कर चुके हैं। अपने संगीत से जादू पैदा करने की कला में माहिर एआर रहमान अब संगीतकार और गायिकी के बाद फिल्ममेकिंग में भी कदम रखने की तैयारी कर चुके हैं। फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ से बतौर प्रोड्यूसर और राइटर वह नई शुरूआत करने जा रहे हैं। एहान भट उनकी फिल्म के हीरो होंगे।

एहान भट पेशे से मॉडल हैं और कई एड्स में नजर आ चुके हैं। एहान एआर रहमान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म एक लवस्टोरी फिल्म होगी, जिसका संगीत बेहद खास होगा। इसे म्यूजिकल लवस्टोरी फिल्म भी कहा जा सकता है।

एआर रहमान इस फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते आए हैं। इसी महीने उन्होंने फिल्म के बारे में घोषणा की थी। रहमान ने ट्वीट किया था, ‘मैं बतौर प्रोड्यूसर और राइटर अपनी पहली फिल्म के बारे में बताने को बहुत उत्साहित हूं। 99 सॉन्ग्स, ये एक लव स्टोरी है, जिसकी आत्मा में संगीत है।’

मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है और यह 21 जून को रिलीज होगी। फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी। एआर रहमान ने फिल्म के निर्देशन का जिम्मा विश्वेश कृष्णामूर्ति को सौंपा है। जियो स्टूडियो और रहमान के प्रोडक्शन हाउस ‘वाईएम मूवीज़’ के बैनर तले यह फिल्म बन रही है।

बताते चलें कि साल 2017 से एआर रहमान इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। करीब ढाई साल बाद उनका सपना अब पूरा होने जा रहा है। इस फिल्म में एहान भट के अलावा तेनजिन दलहा और एलेसी वर्गीज भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भारत सहित कई देशों में होगी।

देखिए आज की खास खबरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।