EXCLUSIVE: मलाइका से तलाक पर बोले अरबाज खान, बेटे अरहान को लेकर कही बड़ी बात

बॉलीवुड में कब किसका रिश्ता किसके साथ बन जाए इसके बारे में कुछ भी नन्ही कहा जा सकता है। यहां मजबूत रिश्ते कब टूट जाएं इस पर आश्चर्य नहीं करना चाहिए। करीब 19 साल के अपने रिश्ते को अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आपसी सहमति के साथ खत्म कर लिया। अब इस पर अरबाज़ खान ने पिंकविला से बात करते हुए बड़ी बात कही है।

मलाइका और अरबाज़ खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में कब किसका रिश्ता किसके साथ बन जाए इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। यहां मजबूत रिश्ते कब टूट जाएं इस पर आश्चर्य नहीं करना चाहिए। करीब 19 साल के अपने रिश्ते को अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आपसी सहमति के साथ खत्म कर लिया। अब इस पर अरबाज़ खान ने पिंकविला से बात करते हुए बड़ी बात कही है।

अरबाज खान ने अपने तलाक के बाद अरहान (Arhaan khan) को लेकर इंटरव्यू में बताया कि हम एक बच्चे को कई बार समझ नहीं पाते हैं। अरहान उस समय मात्र 12 साल का था लेकिन उसे परिस्थितियों की समझ थी। अरहान को पता था कि मेरे और मलाइका के बीच क्या हो रहा है। हमें अरहान को कभी इस बात के बारे में बैठकर समझाने की जरूरत नहीं पड़ी।

मलाइका, अरबाज़ खान और अरहान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अरबाज़ ने आगे बताया कि माता-पिता होने के नाते अरहान को लेकर हमारे लिए ये बहुत ही मुश्किल फैसला था लेकिन हम उस परिस्थिति पर खड़े थे, जहां स्थिति संभालने के लिए तलाक ही एकमात्र रास्ता बचा था। वहीँ अरबाज ने ये भी बताया कि उन्होंने अरहान की कस्टडी के लिए लड़ाई नहीं लड़ी क्योंकि उन्हें पता था कि उस समय अरहान को अपनी मां की बहुत जरूरत थी।

इससे पहले भी अरबाज खान और मलाइका अपने रिश्ते को लेकर कई बार खुलकर बातें करते हुए सामने आए हैं। मलाइका एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों इस रिश्ते में खुश नहीं थे और इसका असर आस-पास के लोगों पर भी पड़ रहा था। जिसके बाद उन्होंने आपसी सहमती से एक-दूसरे से अलग होने का बड़ा फैसला किया। दोनों के अलग होने के बाद भी दोनों की फैमिली के बीच काफी अच्छा रिश्ता बना हुआ है। मलाइका को तलाक के बाद कई बार खान परिवार के साथ देखा गया है।

पिंकविला के साथ अरबाज़ खान का इंटरव्यू यहां देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.