अरबाज खान ने सलमान खान को लेकर कहा- भाई की वजह से नहीं, अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में हूं

अरबाज खान का कहना है कि वह पिछले दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। उन्हें अपने भाई सलमान खान की वजह से नहीं बल्कि अपने काम की वजह से फिल्में मिलती हैं।

  |     |     |     |   Published 
अरबाज खान ने सलमान खान को लेकर कहा- भाई की वजह से नहीं, अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में हूं
अरबाज खान का शो 'पिंच' काफी पसंद किया जा रहा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान पिछले कुछ समय से कई वजहों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। पहली वजह पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक होना रहा। दूसरी वजह तलाक के बाद जॉर्जिया एंड्रिआनी के साथ रिलेशनशिप में आना रहा और तीसरी वजह हाल ही में उनके नए चैट शो ‘पिंच’ का पॉप्युलर होना रहा। सलमान खान की वजह से वह फिल्म इंडस्ट्री में डटे हुए हैं, इस सवाल के जवाब पर अरबाज कहते हैं कि वह सलमान के भाई हैं, इसलिए कोई उन्हें काम नहीं देने वाला है।

अरबाज खान ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘सलमान की वजह से लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं, लेकिन कोई भी मेरा करियर नहीं बना सकता। मुझे इसके लिए खुद काम करना होगा। मुझे अच्छा या बुरा, अपनी योग्यता के चलते काम मिल रहा है। मैं यहां अपने दम पर खड़ा हूं।’

अरबाज खान आगे कहते हैं, ‘मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे भी लोग हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद एक्टिंग करने को नहीं मिलती, लेकिन मैं पिछले दो दशक से ज्यादा वक्त से बॉलीवुड में हूं। मैं सलमान का भाई हूं इसलिए कोई मुझे काम देने वाला नहीं है।’

बताते चलें कि अरबाज खान बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे हैं। अरबाज ने अब्बास मस्तान की फिल्म ‘दरार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट जूही चावला नजर आई थीं। अरबाज ‘हेलो ब्रदर’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘हलचल’, ‘कयामत’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अरबाज खान ‘दबंग’ सीरीज की फिल्मों के निर्माता भी थे। उनकी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी। पहले की दो फिल्मों की तरह इस बार भी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में लीड रोल में हैं।

अरबाज खान कर सकते हैं दूसरी शादी? देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply